बिग बॉस 15: राखी सावंत ने पति रितेश के साथ लिप्स लॉक किए ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार | घड़ी


बिग बॉस 15: राखी सावंत ने पति रितेश के साथ लिप्स लॉक किए ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार |  घड़ी
छवि स्रोत: योगेन शाह

बिग बॉस 15: राखी सावंत ने पति रितेश के साथ लिप्स लॉक किए ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार | घड़ी

बिग बॉस 15 आखिरकार इस वीकेंड का ग्रैंड फिनाले देखने जा रहा है। यह सितारों से भरी रात होगी क्योंकि मेजबान सलमान खान के साथ कई हस्तियां शामिल होंगी। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, शहनाज गिल, श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, गौतम गुलाटी और गौहर खान कुछ ऐसे नाम हैं जो इस भव्य कार्यक्रम में नजर आएंगे। शो में और अधिक मस्ती और मनोरंजन जोड़ने के लिए पूर्व प्रतियोगी राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ शामिल होंगी।

शनिवार (29 जनवरी) को राखी और रितेश को बिग बॉस 15 के सेट पर देखा गया। शो के फिनाले में वे दोनों मैचिंग आउटफिट में परफॉर्म कर रहे थे। इस जोड़े ने पापराज़ी के लिए पोज़ दिया और राखी ने रितेश को किस किया। उन्होंने उन्हें ‘बॉलीवुड का रजनीकांत’ भी कहा। यहां एक वीडियो देखें:

इससे पहले पपराज़ी के साथ बातचीत के दौरान, राखी को रितेश से कहते हुए देखा गया था कि उन्हें भारत में रहने के दौरान उमर रियाज़ की तरह सिक्स-पैक एब्स बनाने की आवश्यकता होगी। रितेश मुस्कुराया और उसकी बात मान ली।

यह भी पढ़ें: पति रितेश के साथ बाहर आईं राखी सावंत, बोलीं ‘उमर रियाज जैसे सिक्स पैक्स चाहिए’ | घड़ी

उन लोगों के लिए, राखी को अक्सर विभिन्न सीज़न में बिग बॉस के घर में प्रवेश करते देखा गया है। हालांकि इस सीजन में उन्होंने अपने पति रितेश के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी जब सोशल मीडिया पर उनके पहले से शादीशुदा होने की खबरें आने लगीं। राखी ने शो में कबूल किया था कि उन्होंने कानूनी रूप से शादी नहीं की है और सिर्फ एक होटल के कमरे में फेरे लिए। इस बीच रितेश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह पहले से ही अपनी पहली पत्नी से तलाक मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: राखी सावंत ने माना कानूनी तौर पर अविवाहित, रितेश से मांगा ‘मैरेज सर्टिफिकेट’

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks