बिग बॉस 15: जिम के बाहर स्पॉट हुईं राखी सावंत, कहा ‘मैं बाहर हो गई कल रात को’ | वीडियो


बिग बॉस 15: जिम के बाहर स्पॉट हुईं राखी सावंत, कहा 'मैं बाहर हो गई कल रात को' |  वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टा/विरलभयानी

बिग बॉस 15: जिम के बाहर स्पॉट हुईं राखी सावंत, कहा ‘मैं बाहर हो गई कल रात को’ | वीडियो

हाइलाइट

  • हाल ही में एक वीडियो में बिग बॉस 15 की प्रतियोगी राखी सावंत को मुंबई में एक जिम के बाहर दिखाया गया है
  • वीडियो में राखी कहती हैं, “कुझ नहीं, मैं बाहर हो गई”
  • वीडियो ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया जिन्होंने उसके अचानक उन्मूलन पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया

बिग बॉस 15: शो के ग्रैंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बचे हैं, प्रशंसक यह जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा। दर्शकों ने हाल ही में इस सप्ताह के अंत में डबल एलिमिनेशन देखा, जिसके दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले ने अलविदा कह दिया। खैर अब, ऐसा लगता है कि एक और प्रतियोगी ने घर छोड़ दिया है और वह कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत हैं। हाँ यह सच है! हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया एक वीडियो मुंबई में एक जिम के बाहर विवाद रानी को दिखाता है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल की तस्वीरों का एक कोलाज भी साझा किया और सभी को सूचित किया कि, “मैं बाहर हूं” और यहां तक ​​कि अपनी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी साझा कीं।

वायरल द्वारा साझा किए गए वीडियो पर वापस आते हुए, राखी कहती हैं, “कुछ नहीं, मैं बाहर हो गया (कुछ नहीं, मैं शो से बाहर हूं)।” जब बिग बॉस 15 के विजेता के बारे में और चुटकी ली गई, तो अभिनेत्री कहती हैं, “मुझे क्या पता कौन जीत रहा है (मुझे कैसे पता चलेगा कि कौन जीत रहा है)।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

जैसे ही इसे साझा किया गया, इसने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया जिन्होंने उसके अचानक उन्मूलन पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक प्रशंसक ने लिखा, “खेल जीतने की उम्मीद के लिए उसे बार-बार पीछे नहीं हटना चाहिए,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “प्यारी। तुम्हारी याद आएगी। तुमने अच्छा किया।” इतना ही नहीं, वहां के लोगों ने सोचा कि सूटकेस में दी जाने वाली पुरस्कार राशि का एक हिस्सा चुनकर वह बेदखल हो गई। एक दर्शक ने टिप्पणी की, “ये रहती तो पक्का सूट केस वाला पैसा ले कर्र भगती,” जबकि एक अन्य ने कहा, “क्या बार सूट केस का मोका मिला ही नी, भक्ति कासे।”

उन लोगों के लिए, राखी को अक्सर विभिन्न सीज़न में शो में प्रवेश करते देखा गया है। हालांकि इस सीजन में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के तौर पर अपने पति रितेश के साथ एंट्री की। दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी जब सोशल मीडिया पर उनके पहले से शादीशुदा होने की खबरें आने लगीं।

शो की बात करें तो इसमें फाइनलिस्ट के रूप में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks