Bigg Boss 16: गौतम विग के इस बड़े फैसले से साजिद खान का पारा हुआ हाई, बोलें ‘अब तू मेरा गुस्सा देखेगा’


मुंबई:  ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान ने (Salman Khan) ने एंट्री लेते ही धमाका कर दिया. सलमान ने गौतम को घर का कैप्टन बनने सुनहरा मौका दिया. लेकिन इतनी आसानी से भला कैप्टन कैसे बन सकते थे. सलमान ने इसक बदले गौतम से घर का सारा राशन बलिदान करने की बात रखी. मजे की बात ये रही कि गौतम मान भी गए और घर सारा राशन देने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन घर में काफी हंगामा होने वाला है. बिग बॉस के घर के सारे सदस्य उनसे नाराज हो गए हैं.

हाल ही में जारी किए गए बिग बॉस के एक प्रोमो में ये साफ दिखाया गया है कि आखिर आने वाले दिनों में घर में क्या हंगामा होने वाला है. सलमान खान ने शो में वापसी करते ही कई घरवालों की जमकर क्लास लगाई. गौतम विज के डबल स्टैंडर्ड और सौंदर्या से प्यार के ड्रामे पर भी काफी चर्चा हुई. लेकिन इसी बीच गौतम ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके दोस्तों के साथ-साथ बाकी घरवालें भी उनसे नाराज हो गए.

चिल्लाते नजर आए साजिद खान
साजिद खान गौतम की इस हरकत से काफी नाराज नजर आ रहे हैं. वैसे अब तक शो में वह काफी शांत स्वभाव के दिख रहे हैं लेकिन प्रोमो देखकर लगता है कि जल्द ही उनका ये स्वभाव बदलता नजर आएगा. साजिद ही नहीं गौतम के इस डिसीजन पर बाकी घर वाले भी काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. लेकि साजिद कुछ ज्यादा नाराज लग रहे हैं. वह गौतम पर भड़कते हुए कहते हैं- ‘ तुमने ये सब नॉमिनेशन से बचने के लिए किया है. अब तू मेरा क्रोध देखेगा’. हद तो तब होती है जब साजिद गुस्से में गौतम को मारने के आगे बढ़ते नजर आते हैं, लेकिन शिव उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करते हैं.

अर्चना और अब्दु रोजिक का भी फूटा गुस्सा
गौतम के कैप्टन बनने की इस हरकत देखकर अर्चना कहती हैं, ये होता कौन है हमारा राशन दाव पर लगाने वाला. इसने अपने मतलब के लिए हमारा सबके राशन का बलिदान कर दिया. गौतम के फैसले पर बिग बॉस के घर में भूचाल आ गया है. कभी ना गुस्सा करने वाले अब्दु रोजिक भी गौतम पर नाराज होते दिख रहे हैं. वह कहते हैं हमें ऐसे कैप्टन की जरूरत नहीं. आने वाले एपिसोड में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स के साथ गौतम कैसे डील करेंगे.

बता दें, बीती रात शो में कैटरीना कैफ भी अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को प्रमोशन करती नजर आई थीं. शो के बाकी प्रोमो में सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वैसे ये तो साफ है कि आज यानी शनिवार को आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. उम्मीद है कि आप लोग भी इतने ही एक्साइटेड होंगे.

Tags: Bigg boss, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks