विनोद मेहरा से टूट गई थी बिंदिया गोस्वामी की शादी, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था एक्टर को झटका!


Bindiya Goswami Life Facts: बात आज 70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं बिंदिया गोस्वामी (Bindiya Goswami) की जिन्हें अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते जाना जाता है. बिंदिया गोस्वामी की शादी अपने समय के चर्चित एक्टर रहे विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से हुई थी. बिंदिया, विनोद की दूसरी वाइफ थीं. असल में विनोद मेहरा की पहली शादी उनकी मां की मर्ज़ी से मीना ब्रोका (Meena Broca) से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया था.

कहते हैं इसी दौरान विनोद और बिंदिया के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं और इन्होंने शादी कर ली थी. बहरहाल, इनके रिलेशन में ट्विस्ट तब आया जब विनोद को छोड़ बिंदिया ने किसी और से शादी कर ली थी. 


 
जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा की घटती पॉपुलैरिटी को देखकर उनकी वाइफ रहीं बिंदिया ने एक्टर से किनारा करना शुरू कर दिया था. ख़बरों की मानें तो बिंदिया गोस्वामी ने फिर फिल्ममेकर जे.पी. दत्ता (J.P. Dutta) से शादी कर ली थी. बताया जाता है कि इस घटना का विनोद मेहरा पर बहुत गहरा असर पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा ने बिंदिया को मनाने की बहुत कोशिशें की थीं लेकिन बात कुछ जम नहीं पाई थी. बहरहाल, आपको बता दें कि विनोद मेहरा ने अपनी लाइफ में चार-चार शादियां की थीं. 


 
विनोद मेहरा की तीसरी बीवी बनीं थीं अपने ज़माने की चर्चित एक्ट्रेस रेखा (Rekha). हालांकि, रेखा को विनोद मेहरा की मां पसंद नहीं करती थीं. बताया जाता है कि रेखा और विनोद मेहरा भी अलग हो गए थे जिसके बाद एक्टर ने चौथी शादी किरण मेहरा (Kiran Mehra) से की थी. बताते चलें कि महज 45 साल की उम्र में विनोद मेहरा का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks