समाजवादी पार्टी यूपी चुनाव में अपराधियों को मैदान में उतार रही है: भाजपा


समाजवादी पार्टी यूपी चुनाव में अपराधियों को मैदान में उतार रही है: भाजपा

अखिलेश यादव ने 2012 से 2017 के बीच समाजवादी पार्टी की सरकार का नेतृत्व किया।

लखनऊ:

भाजपा ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि वह सत्ता में रहते हुए अपराधियों को बचा रही है और इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी उन्हें मैदान में उतार रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, हम (सपा अध्यक्ष) अखिलेश यादव जी को कानून-व्यवस्था और विकास के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ने की चुनौती देते हैं। पत्रकारों से बात करते हुए भाटिया ने आगे कहा, ”समाजवादी पार्टी की सरकार में अपराधियों को सुरक्षा मिलती थी.”

यह आरोप लगाते हुए कि सपा सरकार के दौरान महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया था, उन्होंने दावा किया कि अगर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा, तो “एक मंत्री अपराधी को जाने के लिए बुलाएगा क्योंकि वह उसके करीब हुआ करता था।” उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में बाहुबलियों और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

“आज वर्दी (पुलिस बल) का प्रभाव देखें। जिन्हें बाहुबली और माफिया कहा जाता है, वे जेलों में हैं और उनकी संपत्ति को जब्त कर लिया गया है। पहले वर्दी (पुलिस) को भैंसों की तलाशी के लिए कहा जाता था। इसमें कोई गलती नहीं थी। वर्दी में पुरुष क्योंकि उन्हें उच्च अधिकारियों से फोन आते थे।” उन्होंने समाजवादी पार्टी पर 2012 के विधानसभा चुनावों के लिए अपने घोषणापत्र में किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ने सपा के वादों को भी पूरा किया।

श्री यादव ने 2012 और 2017 के बीच समाजवादी पार्टी की सरकार का नेतृत्व किया।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks