बॉलीवुड: नेपोटिज्म को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, 3 साल डिप्रेशन में रहने के बाद बदल गई मेरी जिंदगी


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने भी माना है कि बॉलवुड में नेपोटिज्म होता है। बॉबी हाल ही में ‘लव हॉस्टल’ में नजर आए हैं। इसमें उनके दमदार किरदार की जमकर तारीफ हो रही है। उन्होंने अपने करियर में असफलताओं का भी सामना किया है। बॉबी ने अपनी जिंदगी के उस काले सच की बात की जब वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। उन्होंने बताया कि वह करीब तीन  साल तक डिप्रेशन में रहे थे। 

 

बॉबी ने कहा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि अपने मां-बाप के घर पैदा हुआ। उन्होंने कहा कि जब मैंने अपना काम शुरु किया था तो लोग मुझे पसंद करते थे वह मुझे पर्दे पर देखना चाहते थे। जिसके बाद मैंने कई हिट फिल्में दीं। लेकिन बाद में मेरे गलत चुनाव की वजह से मुझे काम मिलना बंद हो गया। अगर नेपोटिज्म के नजरिए से देखें तो मेरे पिता एक लीजेंड एक्टर हैं। उनकी बदौलत मुझे हमेशा काम मिलता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

बॉबी ने आगे बताया कि वह 3 साल तक डिप्रेशन में चले गए थे। उस दौरान मैंने खुद को जाना और खुद ही मैं इससे बाहर निकला। उन्होंने कहा जब मैंने ये देखा कि मेरा परिवार मुझे इस हाल में देखकर परेशान हो रहा है तब मैंने खुद को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए तैयार किया। उनका कहना है कि फैंस अभी भी मुझे पर्दे पर देखना चाहते हैं।

जी-5 पर रिलीज हुई ‘लव हॉस्टल’ में बॉबी ने विलेन का किरदार निभाया है। इसमें उन्होंने हत्यारे विजय सिंह डागर की भूमिका निभाई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काम कर रहे हैं। वह जल्द ही अपने 2 और नेटफ्लिक्स की पेंटहाउस में नजर आएंगे। बॉबी जल्द ही बच्चन पांडे में भी दिखाई देंगे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks