बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ के बाद अब ‘केजीएफ 2’ ने भी तोड़ा दम, सोमवार को की महज इतनी कमाई


बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक सिनेमाघरों में इस साल साउथ की फिल्मों का ही दबदबा रहा है। एक तरफ जहां कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ:चैप्टर 2’ ने अपने शुरुआती चार दिनों में ही 193.99 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ ने अब तक महज 17 करोड़ रुपये और अजय देवगन की ‘रनवे 34’ ने 17.22 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि तीसरे हफ्ते तक आते-आते ‘केजीएफ 2’ ने भी अपना दम तोड़ दिया है।

ऐसा रहा सोमवार का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने अपने तीसरे सोमवार को हिंदी भाषी राज्यों में केवल 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ ने सोमवार को तकरीबन 1.65 से लेकर 1.75 करोड़ रुपये तक का कारोबार किया है। वहीं अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘रनवे 34’ ने अपने चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

फिल्म

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

केजीएफ: चैप्टर 2

4 करोड़ रुपये

रनवे 34

2.50 करोड़ रुपये

हीरोपंती 2

1.70 करोड़ रुपये

यूएसए में भी छाई केजीएफ 2

यूएसए में, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने ‘रनवे 34’, ‘हीरोपंती 2’, ‘आचार्य’ और ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ से ज्यादा कमाई की है। हालांकि शुक्रवार को रिलीज हुई ‘रनवे 34’ ने अब रफ्तार पकड़ ली है और यह ट्रेंड इस हफ्ते भी जारी रहने की संभावना है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks