Boycott Raksha Bandhan: महाशिवरात्रि पर ट्वीट करना अक्षय कुमार को पड़ा भारी, ट्रेंड हुआ ‘बायकॉट रक्षा बंधन’


सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक तरफ जहां आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड का सामना कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रिलीज के एक हफ्ते पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को ट्विटर पर नेटिजन्स का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। जी हां, वायरल #BoycottLaalSinghChaddha (बायकॉट लाल सिंह चड्ढा) ट्रेंड के बाद अब नेटिज़न्स #BoycottRakshaBandhanMovie (बायकॉट रक्षा बंधन मूवी) ट्रेंड कर रहे हैं।

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म की स्क्रिप्ट कनिका ढिल्लों ने लिखी है। जब से लेखिका के हिंदूफोबिक ट्वीट सामने आए हैं तभी से सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। लेखिका के कई ट्वीट जिनमें उन्होंने जाहिर तौर पर भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ नेटिजन्स ने यह भी दावा किया कि कनिका ने बार-बार हिंदू मान्यताओं और धार्मिक भावनाओं पर हमला किया है, इसलिए उनकी फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए। 

इतना ही नहीं, नेटिजन्स के एक वर्ग ने अक्षय के पुराने साक्षात्कारों की क्लिप और ट्वीट्स भी वायरल करना शुरू कर दिया है जिसमें अभिनेता महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए कह रहे हैं कि आज के दिन दूध बर्बाद करने की बजाए किसी गरीब को दें। अभिनेता अक्षय कुमार के इन ट्वीट्स, वीडियो साक्षात्कारों और कनिका ढिल्लियन के पोस्ट की वजह से एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है और नेटिजन्स रक्षा बंधन के बहिष्कार का आह्वान कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, इस रक्षाबंधन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “रक्षा बंधन” पर पैसे बर्बाद करने के बजाय कुछ गरीब भाई और बहन को खिलाते हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, आइए बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए बजाए पैसों को दान करके रक्षा बंधन का जश्न मनाएं।’





Source link

Enable Notifications OK No thanks