टूटने के! प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


ग्लोबल स्टार्स प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता! 2018 में शादी करने वाले पावर कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। खुशी की खबर साझा करने के लिए यह जोड़ी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गई।

टूटने के!  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हैं

चोपड़ा ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा की, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में भारत के जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस में दो ग्लैमरस समारोहों में शादी की। दंपति का हिंदू समारोह और उनकी प्रत्येक संस्कृति का सम्मान करने वाला एक ईसाई समारोह था।

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ हैं देश की नंबर 1 हीरोइन; दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत फॉलो

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks