iPhone 13 पर 18,850 रुपये का बंपर डिस्काउंट! इससे तगड़ा ऑफर फिर नहीं मिलेगा


नई दिल्ली। iPhone 13 एक लेटेस्ट और ट्रेंडिंग आईफोन मॉडल है जिसे खरीदने की इच्छा आप में से ज्यादतर लोगों के मन में जरूर होगी। हालांकि बात जब कीमत की आती है तो आपका मन बदल जाता है। अगर आपको इस स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा लग रही है तो कोई बात नहीं क्योंकि अब आप इसे अच्छे-खासे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं वो भी बिना स्टोर पर जाए हुए।

अगर आप भी आईफोन 13 को खरीदने के लिए काफी समय से प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन कीमत की वजह से अपने हाथ पीछे खींच लेते हैं तो अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर आपको यह स्मार्टफोन बेहतरीन डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है जिससे आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है यह डिस्काउंट और कितनी होगी ग्राहकों की बचत।

अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 की कीमत की तो यह ₹74900 है जिस पर आपको वैसे तो कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे। अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आप 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक जीत सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप भारी भरकम डिस्काउंट चाहते हैं तो आपके पास एक स्मार्टफोन एक्सचेंज करने के लिए होना चाहिए।

मिल रहा है भारी-भरकम एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है तो आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके आईफोन 13 खरीद सकते हैं और इस पर आप को मैक्सिमम 18550 का बोनस मिलेगा। यह अमाउंट आपको तब मिलेगा जब आपके स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होगी जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं। एक्सचेंज बोनस का पूरा फायदा लेने के लिए आपके एक्सचेंज किए जाने वाले स्मार्टफोन की जांच की जाती है और तब जाकर एक्सचेंज बोनस का अमाउंट बताया जाता है। अगर आप भी इस बंपर ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है और जैसे ही स्टॉक क्लियर हो जाएगा यह ऑफर भी खत्म कर दिया जाएगा ऐसे में अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका साबित हो सकता है।

iPhone 13

Source link

Enable Notifications OK No thanks