‘मन्नत’ की नई नेमप्लेट के लिए शाहरुख खान ने खर्च की कितनी रकम, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?


इन दिनों सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आशियाना ‘मन्नत (Mannat)’ काफी चर्चा में है, जो मुंबई में सितारों के आलीशान बंगलों में शामिल हैं और इसे मुंबई का आइकॉनिक प्लेस भी कहा जाता है. अभी कुछ दिन पहले ही किंग खान के शाही निवास ‘मन्नत’ को एक नया स्टाइलिश नेमप्लेट मिला है. उसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. फैंस ‘मन्नत’ की नई नेमप्लेट के दीवाने हो गए. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान ने इस नई ‘मन्नत’ नेमप्लेट पर कितना खर्च किया है?

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो मन्नत की नई नेमप्लेट किसी और ने नहीं, बल्कि शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने डिजाइन की है. एंटरटेनमेंट पोर्टल के हवाले से कहा गया है कि “शाहरुख खान की नई मन्नत नेमप्लेट को उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान की देखरेख में डिजाइन किया गया है. उन्होंने खुद ही इसमें सुधार का सुझाव दिया था और यह काफी समय पहले से ही तय किया गया था और अब आखिर में उन्होंने यह काम कर लिया.”

20-25 लाख रुपये है नई नेमप्लेट की कीमत?
इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि “शाहरुख खान इन मामलों में नहीं पड़ते, क्योंकि घर की बॉस गौरी हैं और वह जो भी फैसला करती हैं, परिवार उसे खुशी-खुशी स्वीकार करता है. इस नई नेमप्लेट पर जिस तरह के रिस्पॉन्स फैंस से मिल रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि वाकई में सेलेक्शन बहुत अच्छा है.”

गौरी खान घर के लिए कुछ ‘क्लासिक’ चाहती थीं, जो उनकी खान फैमिली के स्टैंडर्ड को मैचअप कर सके. ये नेम प्लेट गौरी खान की क्लासिक पसंद को साफ जाहिर करती है. रिपोर्ट में आगे यह भी दावा किया गया है कि इस नई नेमप्लेट की कीमत 20-25 लाख रुपये के बीच है, हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

फिलहाल क्या कर रहे हैं शाहरुख
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. एक्टर अगली बार सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा शाहरुख तमिल सेंसेशन नयनतारा के साथ एटली की फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं. उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ डंकी नाम के एक और प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks