विश्वक सेन के खिलाफ केस दर्ज, बीच सड़क पर प्रैंक वीडियो बनाने की वजह से बुरे फंसे तेलुगू ऐक्टर


तेलुगू ऐक्टर विश्वक सेन (Vishwak Sen) अपनी फिल्मों की वजह से तो चर्चा में रहते ही हैं। इसके साथ ही एक और वजह है जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल ऐक्टर ने बीच सड़क पर एक प्रैंक वीडियो (Vishwak Sen Prank Video) बनाया जिसकी वजह से वो मुश्किलों में आ गए और ऐसा करने के लिए उनके खिलाफ केस दर्ज (Vishwak Sen Case) हो गया है।

तेलुगू ऐक्टर विश्वक सेन के खिलाफ केस
दरअसल, साउथ ऐक्टर अपनी अगली फिल्म ‘अशोक वनमलो अर्जुन कल्याणम’ का प्रमोशन कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने प्रैंक वीडियो बनाया और फिर बुरी तरह फंस गए। हाई कोर्ट के वकील अरुण कुमार (Arun Kumar) ने साउथ ऐक्टर विश्वक सेन (Actor Vishwak Sen) के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। लिखित याचिका में वकील ने कथित तौर पर ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है जो प्रैंक वीडियो के नाम पर सार्वजनिक आवागमन में हस्तक्षेप करते हैं। वकील ने कथित तौर पर कहा कि उन्होंने एचआरसी (HRC) से पुलिस को ऐसे लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश देने के लिए कहा जो सार्वजनिक जगहों को बाधित करने वाली व्यस्त सड़कों पर फिल्म का प्रचार करते हैं।

KGF के ऐक्शन से लेकर रोमांटिक-कॉमिडी तक, यश की वे 10 यादगार फिल्में जिन्हें IMDB पर मिली टॉप रेटिंग
विश्वक सेन की अगली फिल्म
फिल्म ऐक्टर्स (Actors Prank Video) के किए गए इन प्रैंक्स का युवा पीढ़ी पर भी गंभीर प्रभाव पड़ेगा इसलिए उन्होंने ऐसे सभी वीडियोज को हटाने की मांग की है जो YouTube पर मौजूद हैं। ‘अशोक वनमलो अर्जुन कल्याणम’ एक तेलुगु रोमांटिक फिल्म है, जिसमें विश्वक सेन और रुस्कर ढिल्लन लीड रोल्स में हैं। फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘अशोक वनमलो अर्जुन कल्याणम’ एक रॉम-कॉम है, जो एक 34 वर्षीय कुंवारे अर्जुन की कहानी है, जिसे बैचलर होने के लिए समाज लगातार परेशान करता है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks