Chakda ‘Xpress: अनुष्का शर्मा को नहीं मिल पा रहा क्रिकेट स्किल सीखने का वक्त, सेल्फी शेयर कर बताई फीलिंग्स


‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda ‘Xpress) की शूटिंग शुरू करने से पहले अनुष्का शर्मा के पास अपने क्रिकेट स्किल्स को डेवलप करना बहुत ही मुश्किलों से भरा रहा. अनुष्का ने कुछ देर पहले अपने प्रैक्टिस सेशन के बीच आराम करते हुए एक सेल्फी शेयर की है. सेल्फी में उन्हें सफेद टी-शर्ट में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ है. उन्होंने अपनी मुट्ठी अपने होठों पर रखी और कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. अनुष्का की इस पोस्ट के कैप्शन से लगता  है कि क्रिकेट प्रैक्टिस उनके लिए बहुत टफ हो रही है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस तस्वीर कैप्शन में लिखा, “काश बचपन में कुछ तो क्रिकेट खेला होता तो आज हालत ऐसी ना होती.”  अनुष्का शर्मा फिल्म में झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Birthday) को बर्थडे विश किया. उन्होंने करण की एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे करण आपको प्यार और रोशनी मिले.”

(फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

बता दें कि ‘ चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda ‘Xpress Annoucement Teaser) की अनाउंसमेंट जनवरी में एक टीजर के साथ किया गया था. फिल्म के बारे में बताते हुए अनुष्का ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से इंस्पायर है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली फिल्म होगी.”

Karan johar Birthday

(फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

झूलन गोस्वामी ने महिला क्रिकेट को शेप दिया

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आगे लिखा, “झूलन गोस्वामी ने ऐसे समय में क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर प्राउड फील करवाने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था. यह फिल्म कई घटनाओं की एक ड्रामा रीटेलिंग है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया.”

अनुष्का शर्मा ने पहली मुलाकात में विराट कोहली पर हावी होने का बनाया था प्लान, लेकिन क्रिकेटर पर हार गईं दिल

पति विराट से सीख रही हैं क्रिकेट स्किल्स

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हार्पर बाजार को बताया कि वह और उनके क्रिकेटर-पति विराट कोहली उनकी नई फिल्म की प्रोगेसन पर चर्चा करते हैं. विराट उन्हें अपने क्रिकेट वीडियो दिखाते हैं. उन्होंने कहा, “हम फिल्म की प्रोगेस पर चर्चा करते हैं. जब भी मेरा दिन अच्छा होता है, तो मैं विराट के साथ अपने वीडियो शेयर करना पसंद करती हूं, उनके रिएक्शन लेती हूं. अच्छी बात है कि वह एक गेंदबाज नहीं है इसलिए मैं अपने कोच की ज्यादा सुनती हूं. लेकिन मैं बल्लेबाजी के टिप्स के लिए विराट के पास ही जाती हूं.”

Tags: Anushka sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks