Filmy Wrap: किच्चा सुदीप को कोरोना और ‘पुष्पा 2’ में मनोज बाजपेयी की एंट्री, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें


मनोरंजन जगत की चकाचौंध भरी दुनिया हर रोज कुछ न कुछ नया होता रहता है। इंडस्ट्री से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए फैंस भी काफी बेताब रहते हैं। फिल्मी रैप के जरिए हम आपको मनोरंजन जगत की बड़ी खबरों के बारे में जानकारी देते हैं। एक ओर जहां किच्चा सुदीप कोरोना की चपेट में आ गए हैं, वहीं कंगना की फिल्म इमरजेंसी भी विवादों में आ गई। फिल्मी दुनिया की इन्हीं खबरों को जानने के लिए पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें।  

कंगना रणौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री के साथ-साथ देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना पर बनी उनकी यह फिल्म भी खूब सुर्खियां बटोर रही है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रणौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने फिल्म के निर्देशन की कमान भी अपने हाथ में ली है। इसी वजह से अभिनेत्री फिल्म की तैयारी में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच लागू की गई इमरजेंसी को दर्शाती है। उस समय इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री थी। फर्स्ट लुक के साथ ही कंगना रणौत की ‘इमरजेंसी’ विवादों में घिरती दिखाई दे रही है। 

Emergency: विवादों में आई कंगना रणौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’, कांग्रेस ने अभिनेत्री को बताया ‘भाजपा का एजेंट’

 

फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ यानी ‘पुष्पा पार्ट वन’ के बाद तेजी से आगे बढ़ रही इसकी सीक्वल ‘पुष्पा पार्ट 2’ यानी ‘पुष्पा द रूल’ की रिलीज से पहले ही इसकी तीसरी कड़ी की चर्चाओं के बीच फिल्म के निर्माताओं ने इसके यूनीवर्स का विस्तार करने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक चंदन तस्कर पुष्पाराज की कहानी को उत्तर भारत से जोड़ने की तरकीब निकाली गई है और फिल्म में हिंदी सिनेमा के नामचीन सितारे मनोज बाजपेयी को भी जोड़ने की कोशिशें शुरू हो चुकी हैं। ऐसा हुआ तो फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 2’ में ही मनोज बाजपेयी के किरदार की एंट्री हो जाएगी और यही वह किरदार होगा जो इस फिल्म को इसकी तीसरी कड़ी तक ले जाएगा।

Manoj Bajpayee: ‘पुष्पा पार्ट 2’ में मनोज बाजपेयी की भी एंट्री, आठ साल बाद होगी दक्षिण भारतीय फिल्मों में वापस

कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप जल्द ही फिल्म ‘विक्रात रोणा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इस बीच उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कोरोना की चपेट में आने की वजह से वह अपनी आगामी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकेंगे। हाल ही में एक्टर कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

 Kiccha Sudeep: कोरोना की चपेट में आए किच्चा सुदीप, नहीं कर सकेंगे ‘विक्रांत रोणा’ का प्रचार

फिल्म ‘आरआरआर’ के निर्माता डीवीवी दानय्या की अगली फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए अभिनेता प्रभास हॉरर कॉमेडी श्रेणी के सिनेमा में एक नया प्रयोग करने जा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक मारुति की हालिया फिल्म ‘पक्का कमर्शियल’ के फ्लॉप होने के बाद ये आशंका जताई जा रही थी कि शायद प्रभास निर्देशक मारुति के साथ प्रस्तावित अपनी नई फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों के लिए टाल दें लेकिन ताजा सूचनाओं के मुताबिक सर्दियों में शुरू होन वाली फिल्म की शूटिंग अब प्रभास ने उससे पहले ही शुरू कर देने का मन बना लिया है।

Prabhas: प्रभास ने दिया निर्देशक मारुति को अप्रत्याशित सहारा, समय से पहले शुरू करने जा रहे इस फिल्म की शूटिंग



Source link

Enable Notifications OK No thanks