दलेर मेहंदी को एक शो में मिली भक्ति संगीत गाने की सलाह, हल्के में लेने पर हो गई मुसीबत!


‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड में दलेर मेहंदी, मास्टर सलीम और ऋचा शर्मा गेस्ट के तौर पर आए थे. कॉमेडी शो लेटेस्ट एपिसोड में सुरों की महफिल के साथ मस्ती-मजाक का खूब रंग जमा. ‘द कपिल शर्मा शो’ में दलेर मेहंदी ने कई किस्से सुनाए, जिसने महफिल में चार-चांद लगा दिए. 

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने किस्सा शेयर करते हुए कहा, वह एक शो में करनाल गए थे. वहां शो में पहुंचते ही उन्हें कह दिया गया कि माहौल ठीक नहीं है पाजी निकल चलते हैं लेकिन सिंगर ने अपने दिलेरी दिखाते हुए कहा अरे देख लेंगे. दलेर मेहंदी बताते हैं कि वह स्टेज पर कुछ समय तक तो गाते रहे लेकिन थोड़ी देर बात वहां सोडे की बोतलें स्टेज पर फेंकनी शुरू हो गईं जिससे वह घबरा गए. 

दलेर मेहंदी बताते हैं, वह स्टेज से जाने ही लगे थे कि दुल्हा वहां पहुंच गया और उन्हें गले लगाकर बोला पाजी आप जाना मत, नहीं तो ये मेरा बुरा हाल कर देंगे. दलेर पाजी ने इसके बाद अपना गाना फिर चालू कर दिया. सिंगर आगे बताते हैं, कुछ लोगों ने थोड़ी देर के बाद दुल्हे को पीटना शुरू कर दिया. मजे की बात यह है कि इस बीच भी गाना चलता रहा. दलेर मेहंदी कहते हैं ये तो हो हुआ सो हुआ इसके बाद वह अपनी वापस जाने के लिए अपनी बस में आकर बैठे. वहां कुछ लोग आ गए और उनसे कहने लगे कि आपको भक्ति संगीत भी गाना चाहिए. 

दलेर मेहंदी कहते हैं, उन्हें लगा अब तो वह बाहर आ गए हैं… तो जवाब में कह दिया हां.. हां गाएंगे. लेकिन तभी उन लोगों ने कहा सपाजी हम कह रहे हैं न आपको गाना चाहिए… और फिर उन्होंने अपनी जैकेट खोलकर दिखाई जिसमें दोनों तरफ गन (बंदूक) लगी थी. घबराकर सिंगर ने उनके आगे हाथ जोड़ लिए और कहा हां मैं जाते ही रिकॉर्ड करूंगा. 

दलेर मेहंदी ने कॉमेडी शो में अपने कई किस्से सुनाए. सिंगर ने बताया एक बार ऐसे ही उन्होंने गोली के दम पर जट यमला पगला दीवाना करीब दो घंटे तक गाया था. कॉमेडी शो के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर मस्ती और सुरों का मिक्स डोज दर्शकों को देखने को मिला. 

भारतीय नारी वाले लुक में जैकलीन ने जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस को साड़ी में देख फैंस ने थाम लिया दिल

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में कंगना रनौत ने करवाया किलर फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले ‘क्वीन इन ब्लैक…’

image Source

Enable Notifications OK No thanks