Darlings Trailer Out: Alia Bhatt का ये रुप नहीं देखा होगा कभी, पति के अत्याचार के जवाब में मिलाई खाने में चूहे मारने की दवा


Alia Bhatt- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER- @AVINASHDVN
Alia Bhatt

Highlights

  • फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त 2022 को होगी रिलीज

Darlings Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हर बार अपने अंदाज़ से फैंस को चौंका देती हैं। एक बार फिर से आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए अपनी दमदार अदाकारी पेश करने जा रही हैं। आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर काफी मज़ेदार हैं। लेकिन साथ ही साथ ट्रेलर में फिल्म में छिपी डार्क स्टोरी की झलक भी दिखाई गई है। 

एक पति जो अपनी पत्नी पर अत्याचार करता है। उसे मारता है पीटता है। लेकिन अत्याचार का जवाब देते हुए पत्नी हर वो काम करती है जो उसके पति को उसकी गलती का एहसास दिलाए। फिर चाहे वो उसके सिर पर तीन-चार बार वार करना हो..या फिर उसकी शराब छुटाने के लिए उसके खाने में चूहे मारने की दवा मिलना हो। इतना ही नहीं ट्रेलर में मां-बेटी की जोड़ी सारा ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। 

Pathaan Poster: ‘पठान’ के पोस्टर में दीपिका पादुकोण ने तानी बंदूक, शाहरुख खान ने किया शेयर

 बेटी जो अपनी मां से सलाह लेती है । वहीं मां अपनी बेटी के पति को किडनैप करवाने में मदद करती है। इस फिल्म में आलिया पति के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ती हुई नजर आएंगी। कहानी शुरूआत में लगेगा कि आलिया काफी नेगेटिव किरदार में हैं। लेकिन स्टोरी फ्लैश बैक में ज्यादा दिखाई जाएगी। अपने साथ हुए अत्याचारों का आलिया चुन-चुनकर बदला लेगी। साथ ही उन सभी महिलाओं को मैसिज देंगी जो अत्याचार सहती हैं और कुछ नहीं कहती। 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था आरोपी

ये फिल्म आलिया के लिए बेहद खास है। ‘डार्लिंग्स’ में लीड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ये फिल्म आलिया की पहली फिल्म है जिसे उन्होंने प्रड्यूस किया है। शाहरुख खान और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ आलिया की पहली फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब फैंस को इसकी रिलीज़ का बेसब्री के साथ इंतज़ार है। 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks