बस, थोड़ा इंतजार और…..आ रही है ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’, तारीख का भी हुआ खुलासा; देखें VIDEO


हाइलाइट्स

शोएब अख्तर की बायोपिक ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ आने वाली है
पूर्व पाकिस्तानी पेसर ने बायोपिक का मोशन पोस्टर जारी किया
शोएब ने इसके साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की बायोपिक आने वाली है. इसका नाम ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस-रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स’ होगा. शोएब ने खुद अपने यू-ट्यूब चैनल पर फिल्म से जुड़ा एक मोशन पोस्टर जारी किया. इसमें ही फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा हुआ है. यह फिल्म 16 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी.

फिल्म को जो मोशन पोस्टर जारी हुआ है, उसमें एक शख्स रेल की पटरी पर दौड़ता नजर आ रहा है. शोएब का जन्म रावलपिंडी में हुआ था और तेज रफ्तार गेंदबाज होने के कारण ही उन्हें रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम मिला था. उनकी बायोपिक भी इसी नाम से आ रही है.

शोएब अख्तर की बायोपिक के डायरेक्टर मुहम्मद फजर कासिर कर रहे हैं. शोएब ने अपने ट्विटर अकाउंट से बायोपिक का मोशन पोस्टर जारी करने के साथ कैप्शन लिखा, “इस खूबसूरत सफर की शुरुआत. मेरी कहानी, मेरी जिंदगी, मेरी बायोबिक “रावलपिंडी एक्सप्रेस-रनिंग अगेंस्ट द ‘ऑड्स” आने वाली है. आप भी ऐसी सवारी के लिए तैयार हो जाइए, जिसे आपने इससे पहले कभी नहीं किया होगा. पाकिस्तान के खिलाड़ी पर पहली विदेशी फिल्म. आपका अपना शोएब अख्तर.”

शोएब की बायोपिक का मोशन पोस्टर सामने आया
यूट्यूब पर शेयर किए जाने के बाद से ही इस वीडियो को एक दिन में 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बायोपिक में शोएब अख्तर का किरदार कौन निभा रहा है? इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, शोएब ने काफी पहले यह इच्छा जताई थी कि अगर उनके ऊपर कभी बायोबिक बनाई जाए तो सलमान खान उनका रोल निभाएं.

टीम इंडिया से घर में मिली हार का हिसाब बराबर करने में जुटा ऑस्ट्रेलिया, 8 महीने पहले बनाया खास प्लान

VIDEO: वेस्टइंडीज पर रिकॉर्डतोड़ जीत के बाद टीम इंडिया सातवें आसमान पर, ड्रेसिंग रूम में मना जमकर जश्न

शोएब ने पाकिस्तान के लिए 400 से अधिक विकेट लिए
शोएब ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 खेले हैं और तीनों फॉर्मेट में मिलाकर 400 से अधिक विकेट झटके हैं. हालांकि, उनकी पहचान विकेट से ज्यादा रफ्तार के लिए रही. वो पहले तेज गेंदबाज थे, जिन्होंने 100 मील से ज्यादा की रफ्तार से गेंद फेंकी थी. उन्होंने 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा किया था.

Tags: Pakistan, Pakistan cricket, Shoaib Akhtar



image Source

Enable Notifications OK No thanks