मुंबई-मध्य प्रदेश रणजी ट्रॉफी फाइनल में नजर आए दीपक चाहर, दर्शकों ने लगाए CSK-CSK के नारे-Video


नई दिल्ली. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेला जा रहा है. पृथ्वी शॉ के नेतृत्व वाली मुंबई की टीम ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए. मुंबई के लिए सरफराज खान ने 131 रन की पारी खेली. वहीं मध्य प्रदेश ने करारा जवाब देते हुए खिताबी मुकाबले में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है. एमपी की तरफ से यश दुबे, शुभम शर्मा और रजत पाटीदार ने शतक लगाए. यह फाइनल मुकाबला देखने टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर भी पहुंचे. इस दौरान मैदान पर मौजूद दर्शकों ने सीएसके, सीएसके के नारे लगाए.

दीपक चाहर इन दिनों चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं. वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं. चोट के चलते दीपक आईपीएल 2022 से बाहर हो गए थे. वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल में जैसे ही दीपक चाहर मैदान पर नजर आए तो वहां पर उपस्थित दर्शकों ने सीएसके, सीएसके के नारे लगाए.

फरवरी में खेला था आखिरी मैच

दीपक चाहर टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं. वह फरवरी 2022 में आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेले थे. इस सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे. चाहर की लगातार गैरमौजूदगी के चलते हाल में बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक को पहली बार टीम में शामिल किया. इन दोनों गेंदबाजों को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम में जगह मिली है.

यह भी पढ़ें

लोअर ऑर्डर में खेलने वाले यश बीच सीजन में बने ओपनर, 2 पारियों के दम पर MP को खिताब की दहलीज तक पहुंचाया

IND vs IRE: रवि शास्त्री ने एक बल्लेबाज को लेकर दी लक्ष्मण को सलाह, बोले- नंबर-3 पर खिलाओ और फिर…

पाटीदार ने जड़ा शतक

वहीं मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल की बात की जाए तो एमपी के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने शतक जड़ा. रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में यह उनका दूसरा शतक है. वह 5 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. उनकी इस पारी के चलते मध्य प्रदेश की स्थिति मजबूत हो गई है. समाचार लिखे जाने तक एमपी ने 7 विकेट पर 505 रन बना लिए थे. एमपी की टीम 130 रन से ज्यादा की लीड ले चुकी है. मुंबई ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे.

Tags: Deepak chahar, Hindi Cricket News, Mumbai, Ranji Trophy



image Source

Enable Notifications OK No thanks