दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी की सिज़लिंग केमिस्ट्री से भरपूर गेहराइयां गाना ‘दूबे’


दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी की सिज़लिंग केमिस्ट्री से भरपूर गेहराइयां गाना 'दूबे'
छवि स्रोत: यूट्यूब/सोनी म्यूजिक इंडिया

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी की सिज़लिंग केमिस्ट्री से भरपूर गेहराइयां गाना ‘दूबे’

हाइलाइट

  • दुबे गाने के वीडियो में दीपिका और सिद्धांत के किरदार कुछ प्यार भरे पलों के साथ नजर आ रहे हैं
  • गेहराइयां गीत दुबे प्यार के पहले चरण को दर्शाता है क्योंकि अलीशा और ज़ैन एक-दूसरे के लिए कठिन हो जाते हैं
  • दीपिका ने पहले कहा था कि कैमरे के लिए इंटीमेट सीन शूट करना ‘आसान नहीं’

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की गेहराइयां का पहला ट्रेलर रिलीज होने के बाद, प्रशंसक मुख्य सितारों, खासकर दीपिका और सिद्धांत के बीच की केमिस्ट्री के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। दोनों कलाकार फिल्म में एक ‘बेवफाई’ कोण का प्रदर्शन करेंगे और फिल्म दुबे का पहला गीत दर्शकों के लिए स्टोर में क्या हो सकता है इसकी एक झलक देता है।

यह गीत प्यार में पड़ने के पहले चरण का प्रतीक है। सिद्धांत द्वारा निभाया गया दीपिका का किरदार अलीशा और ज़ैन बहुत प्यार करते हैं और एक-दूसरे से दूर नहीं लग सकते। दूरियां अलग होने पर भी फोन पर बात करते और मैसेज करते और एक-दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आते हैं। दो अभिनेताओं के अपने होंठ बंद करने के कुछ उदाहरण हैं। दीपिका और सिद्धांत की केमिस्ट्री नेचुरल लग रही है और जब फिल्म ओटीटी पर आउट होगी तो निश्चित रूप से स्क्रीन पर आग लगा देगी।

गेहराइयां ट्रेलर इवेंट में, दीपिका ने शकुन बत्रा के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए प्रशंसा की, खासकर फिल्म के अंतरंग दृश्यों के लिए। “शकुन ने मुझे और हम सभी को आराम दिया, आप सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि अंतरंगता आसान नहीं है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमने इस फिल्म में पहले कभी भी भारतीय सिनेमा में अनुभव या खोज की है। इसलिए, नीचे जाने के लिए अंतरंगता और भेद्यता का वह मार्ग संभव है जब आप जानते हैं कि निर्देशक इसे आंखों के लिए नहीं कर रहा है,” उसने कहा था। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म निर्माता डार गाई को अंतरंगता निर्देशक के रूप में काम करने के लिए चुना है।

यहां देखें गेहरियां का दुबे गाना।

अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन किया गया, डोबे कबीर कथपालिया उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित है। इसे कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है।

एल्बम के पहले गाने के बारे में बात करते हुए, अंकुर तिवारी ने साझा किया, “शुरू से ही मुझे पता था कि गेहरियां का संगीत अपनी कहानी के लिए सही होना चाहिए और दर्शकों को इन पात्रों की दुनिया में लीन होने देना चाहिए। कबीर, सवेरा और हमारे गीतकार कौसर, सभी ने युवा सार को लाने के लिए एक अभूतपूर्व काम किया है, फिर भी साज़िश को बरकरार रखा है! और लोथिका के स्वर गीत में सही मात्रा में ताजगी और तीव्रता जोड़ते हैं।”

संगीतकार कबीर कथपालिया उर्फ ​​ओएएफएफ कहते हैं, “इस फिल्म और इसके संगीत पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। पहले टीज़र के बाद से हमें जो प्यार मिल रहा है, वह बेहद खास और निश्चित रूप से विनम्र है। डोबे के साथ, हम फ्रीफॉलिंग की भावना को फिर से बनाना चाहते थे; एक नए रिश्ते की मादक भीड़, प्यार में होने की। गहरियां वास्तव में हम में से प्रत्येक के लिए एक विशेष एल्बम है और हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को इसे सुनने में उतना ही आनंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला है।”

गहरियां में धीरज करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का प्रीमियर 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks