‘द ग्रे मैन’ ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, धनुष का अनदेखा अवतार फैंस को खूब आ रहा पसंद


क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग स्टारर ‘द ग्रे मैन’ 22 जुलाई को अपनी बड़ी रिलीज से पहले ही जबरदस्त शोर मचा रही है। फिल्म में साउथ स्टार धनुष भी हैं, जो इंडियन फैंस को फिल्म देखने के लिए और भी एक्साइटेड बना रहे हैं। धनुष की ये पहली हॉलीवुड फिल्म है, इसलिए उनके साथ-साथ सभी इसे लेकर रोमांचित हैं। एक्टर के फैंस उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच फिल्म डायरेक्टर्स जो रूसो और एंथनी रूसो की इस फिल्म की लॉस एंजिल्स में एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब सारे पॉजिटिव रिएक्शन्स आए हैं।

रिलीज से पहले ही मचा धमाल
22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर इसके प्रीमियर से पहले, The Gray Man को 10 जुलाई को यूएस में मीडिया में दिखाया गया। हॉलीवुड क्रिटिक कर्टनी हॉवर्ड ने ट्विटर पर फिल्म के बारे में अपने विचार रखे। उन्होंने क्रिस इवांस (Chris Evans), रेयान गोसिंग (Ryan Gosling) और एना डी अरमास की खूब तारीफ की। धनुष (Dhanush) के बारे में उन्होंने लिखा कि उनके सीन और जबरदस्त स्क्रीन प्रेसेंस कमाल की है। मीडिया स्क्रीनिंग के बाद कलाकारों और क्रू (Russo Brothers) ने मीडिया से बातचीत की।

The Gray Man से Dhanush का लुक आया सामने, ऐक्शन-थ्रिलर से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे साउथ स्टार
धनुष के सीन्स कमाल के…
24 मई को मेकर्स ने ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर रिलीज किया था। इसके बाद से ही फैंस एक्शन थ्रिलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘द ग्रे मैन’ को हाल ही में यूएसए में प्रेस में दिखाया गया और ये फिल्म सैकड़ों लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रही है। हॉलीवुड क्रिटिक कर्टनी हॉवर्ड ने ट्विटर पर खुलासा किया कि फिल्म देखकर उनका दिमाग फिर गया था। उन्होंने द ग्रे मैन को ‘बुद्धि, गोलियों और हौसले की लड़ाई’ कहा। कर्टनी ने खुलासा किया कि धनुष का रोल छोटा है लेकिन पावरफुल है।

क्रिटिक से मिली तारीफ
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘@Russo_Brother’ #TheGrayMan अविश्वसनीय, अच्छी तरह से बनी हुई एक्शन सीक्वेंस हैं। ये बुद्धि, गोलियों और विवाद की लड़ाई है। रयान गोसलिंग और @ChrisEvans जबरदस्त दिखे हैं। एना डे गजब की सुंदर है। धनुष के सीन्स रूथलेस और शार्प हैं।’

द ग्रे मैन की कास्ट
‘द ग्रे मैन’ एक एक्शन थ्रिलर है, जो रूसो भाइयों एंथनी और जो ने बनाई है। इन्होंने ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का भी निर्देशन किया था। रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, धनुष, जेसिका हेनविक और जूलिया बटर फिल्म का हिस्सा हैं। ‘द ग्रे मैन’ 15 जुलाई को अपनी रिलीज के लिए तैयार है, जिसके बाद 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर होगा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks