एक बार हेमा मालिनी की शादी तुड़वा चुके धर्मेंद्र, जानें किस एक्टर के साथ होने वाले थे हाथ पीले


धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का नाम इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार है. इन दोनों के बारे में ऐसा बहुत कुछ है जिसे लेकर आज भी इनके फैन्स के बीच चर्चा होती रहती है. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी साल 1980 में हुई थी और इनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं. बहरहाल, आज हम आपको बताने वाले हैं कि एक समय हेमा मालिनी की शादी इंडस्ट्री के ही एक दिग्गज एक्टर के साथ तय हो गई थी. यह एक्टर थे जितेंद्र, कहते हैं कि हेमा और जितेंद्र दोनों ही एक दूसरे को चाहते थे.

यही नहीं, हेमा मालिनी के घर वाले भी जितेंद्र से बेटी की शादी करने को लेकर राज़ी थे. लेकिन कहानी में ट्विस्ट उस समय आया जब धरम पाजी ने अचानक बीच में आते हुए हेमा की शादी तुड़वा दी थी. असल में, हेमा मालिनी से शादी करने जा रहे जितेंद्र की पहले से ही एक गर्लफ्रेंड थीं जिनका नाम शोभा कपूर था.

शोभा वर्तमान में जितेंद्र की वाइफ हैं, तो हुआ कुछ यूं कि जैसे ही शोभा को यह पता चला कि जितेंद्र शादी करने जा रहे हैं तो शोभा भागी-भागी धर्मेंद्र के पास मदद मांगने के लिए पहुंचीं. बस फिर क्या था, धराम पाजी सीधे शोभा को लेकर वहां पहुंचे गए जहां जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी होने वाली थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा और जितेंद्र की शादी मद्रास के एक होटल में होने वाली थी. कहते हैं यहां शादी से ऐन पहले शोभा ने जमकर हंगामा मचा दिया था. जिसका नतीजा ये हुआ कि जितेंद्र और हेमा की शादी होने से पहले ही टूट गई और आगे चलकर धर्मेंद्र और हेमा के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने शादी कर ली थी.   

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks