धोनी का साथी खिलाड़ी हुआ ‘मांकडिंग’ का शिकार तो खोया आपा, मैदान पर की शर्मसार करने वाली हरकत, देखें वीडियो


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग की शुरुआत हो गई है. गुरुवार को लीग की डिफेंडिंग चैम्पियन चेपॉक सुपर गिलिस और नेल्लई रॉयल किंग्स के बीच पहला मैच खेला गया और यह मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा. मैच टाई रहा, जिसे सुपर ओवर में रॉयल किंग्स ने जीता. रॉयल टीम को सुपर ओवर में जीत के लिए 10 रन की दरकार थी, जिसे इस टीम ने 1 गेंद रहते ही हासिल कर लिया. इससे पहले, चेपॉक सुपर गिलिस को 185 रन का टारगेट मिला था. आखिरी गेंद पर टीम को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और चेपॉक के बल्लेबाज एस हरीश कुमार ने चौका जड़ मैच को टाई करा दिया. इसके बाद सुपर ओवर से नतीजा निकला.

चेपॉक सुपर गिलिस और नेल्लई रॉयल किंग्स के बीच गुरुवार को हुए मुकाबले में सुपर ओवर के अलावा भी फुल ऑन ड्रामा हुआ. दरअसल,चेपॉक टीम जब 185 रन के टारगेट का पीछा कर रही थी, तब टीम के बल्लेबाज एन जगदीशन के साथ ऐसा कुछ हुआ कि उन्होंने मैदान पर अपना खो दिया और शर्मसार कर देने वाली हरकत की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एन जगदीशन और कप्तान कौशिक गांधी ने चेपॉक के लिए पारी की धमाकेदार शुरुआत की थी. पहले ओवर में तो 5 रन ही आए. लेकिन, दूसरे ओवर में जगदीशन ने लगातार 2 चौके जड़ अपने इरादे जता दिए थे. अगले ओवर में जगदीशन ने फिर दो चौके जड़े और टीम के स्कोर को 3 ओवर में ही 29 रन पर पहुंचा दिया.

मांकडिंग का शिकार होने पर जगदीशन ने खोया आपा
चेपॉक की पारी का चौथा ओवर बाबा अपराजित लेकर आए. इस ओवर की तीसरी गेंद पर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े जगदीशन पहले ही क्रीज से बाहर निकल गए. बाबा अपराजित ने उन्हें ऐसा करते देख लिया और रन आउट कर दिया और इस तरह जगदीशन की तेजतर्रार पारी का अंत हो गया. इस तरह से आउट होने को जगदीशन पचा नहीं पाए और मैदान से डग आउट की तरफ लौटते वक्त रॉयल किंग्स के खिलाड़ियों की तरफ भद्दा इशारा किया, जो कैमरे की नजर से बच नहीं पाया. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Birthday special: शादी के बगैर पिता बनने जा रहा ये स्टार क्रिकेटर… जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, वनडे-टी20 सीरीज से हुई दिग्गज इंग्लिश गेंदबाज की ‘छुट्टी’

आईपीएल 2022 में 2 मैच खेले थे
बता दें कि एन जगदीशन आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 2 मैच खेले थे. वो तमिलनाडु के लिए 26 फर्स्ट क्लास, 36 लिस्ट-ए और 45 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. उन्होंने मैदान पर जिस तरह शर्मसार करने वाली हरकत की है, उससे उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है.

Tags: Chennai super kings, IPL 2022, Ms dhoni, Narayan jagadeesan, T20



image Source

Enable Notifications OK No thanks