टाइगर श्रॉफ की मां आयशा के लिए दिशा पाटनी ने लिखा स्पेशल नोट, बताया- ‘सबसे शानदार इंसान’


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी फैमिली के संग बेहद करीबी रिश्ता रखती हैं. वह आए दिन टाइगर की फैमिली और मां आयशा श्रॉफ ( Ayesha Shroff) की खास फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर की मां के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है और उन्हें जन्मदिन विश किया है.

आपको बता दें कि आयशा श्रॉफ ने 5 जून को अपना 62वां जन्मदिन सेलिब्रेट कीं. इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारों सहित उनकी फैमिली और फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. हालांकि उन सभी विश में सबसे चर्चा दिशा पाटनी के पोस्ट की हो रही है. दिशा पाटनी (Disha Paatani) ने आयशा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया और उन्हें सबसे शानदार इंसान कहा है.

दिशा पटानी  ने दी जन्मदिन की बधाई
दिशा पटानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयशा श्रॉफ की एक प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं आंटी. आप सबसे शानदार इंसान हैं और अंदर से सबसे खूबसूरत . बिना किसी शर्त के साथ ढ़ेर प्यार देने के लिए धन्यवाद, लव यू.”

दिशा पटानी इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

टाइगर श्रॉफ ने भी शेयर किया पोस्ट
टाइगर ने भी अपनी मां के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर किया. मां के साथ फोटो शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा है, “पूरी दुनिया में सबसे अच्छी मां को जन्मदिन मुबारक हो…आपसे बहुत प्यार करता हूं मम्मा.”

Tiger Shroff’s mother Ayesha Shroff

टाइगर श्रॉफ इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

चर्चित रूमर्ड कपल में एक हैं टाइगर-दिशा
बता दें कि टाइगर-दिशा बी-टाउन की जोड़ी चर्चित रूमर्ड कपल में एक है. यह जोड़ी अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा खबरों में रहती है. वहीं ये दोनों सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव पर्सन में एक हैं. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे के सोशल पोस्ट पर फ्लर्टी कॉमेंट कर फैंस से वाहवाही बटोरते रहते हैं.

टाइगर-दिशा की आने वाली फिल्में
अब काम की बता करें तो, दिशा जल्द ही फिल्म करण जौहर की फिल्म ‘योधा’ (Yodha) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके बाद दिशा, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और आदित्य रॉय कपूर के संग मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ‘एक विलेन 2’ (Ek Villain 2) में देखी जाएंगी.

वहीं टाइगर श्रॉफ अपकमिंग फिल्म गणपथ-2 (Ganapath-2)  में दिखाई देंगे, जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon)  भी हैं. इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के संग अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) में देखने को मिलेगा.

Tags: Bollywood news, Disha Patani, Tiger Shroff

image Source

Enable Notifications OK No thanks