Ek Villain Returns Box Office Collection: बुरा नहीं है ओपनिंग डे कलेक्शन, पहले दिन कर डाली इतनी कमाई


Ek Villain Returns Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिशा पाटनी का जादू दर्शकों पर चल गया. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करते हुए पहले दिन औसत कमाई करने में सफल हुई है. 29 जुलाई को रिलीज हुई ये फिल्म इस साल की सातवीं बड़ी ओपनिंग लेने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ के सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के स्टारकास्ट ने फिल्म रिलीज होने से पहले जमकर प्रमोशन किया था. जिसका फायदा पहले ही दिन सिनेमाघरों में देखने को मिला है. रिलीज के पहले दिन फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही है. हालांकि फिल्म को लेकर समीक्षकों की तरफ से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले थे, बावजूद इसके फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है.

‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने की पहले दिन अच्छी कमाई
मोहित सूरी के निर्देशन में बनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. पहले ही दिन थियेटर में फिल्म ने 7.05 करोड़ की कमाई कर डाली. हालांकि अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म 6 से 7 करोड़ के बीच ओपनिंग कर सकती है लेकिन फिल्म उम्मीद से थोड़ा आगे ही निकल गई. एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म करीब 2 करोड़ की कमाई कर चुकी थी. उम्मीद है कि वीकेंड में फिल्म और बेहतर कारोबार करने मे सफल होगी. जाने माने समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़ें बताते हुए कहा है कि मेट्रो सिटीज में फिल्म ने बेहतर कारोबार किया है.

taran adarsh tweet

(साभार: Twitter)

ये भी पढ़िए-Ek Villain Returns में जॉन अब्राहम हैं सबसे महंगे स्टार! जानिए दिशा पाटनी से अर्जुन कपूर तक किसने कितनी ली FEES

‘एक विलेन रिटर्न्स’ बनी 7वीं बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म
साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए निराशाजनक रहा है. कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं. ऐसे में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बड़ी ओपनिंग के मामले में इस साल की सातवीं फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘शमशेरा’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘जुग जुग जियो’  फिल्मों ने ओपनिंग डे पर बेहतर कलेक्शन किया है. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के पहले दिन का कलेक्शन फिल्ममेकर के चेहरे पर मुस्कान लाने में सफल रहा है.

Tags: Arjun kapoor, Box Office Collection, Disha Patani, John abraham, Tara sutaria

image Source

Enable Notifications OK No thanks