वरुण धवन ने अर्जुन कपूर-जॉन अब्राहम के बारे में फैलाई ऐसी अफवाह, जानकर आप भी रह जाएंगे अवाक


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. यह 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और दिशा पाटनी (Disha Patani) भी लीड रोल में हैं. इन्हीं सब के बीच अर्जुन ने अपने अजीज दोस्त और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) पर अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के सभी कास्ट एक मंच पर फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो में अर्जुन, वरुण को लेकर ये दावा कर रहे हैं कि उन्होंने जॉन के साथ फिल्म प्रमोट नहीं करने का अफवाह फैलाया है.

वरुण ने किया रिएक्ट
इस वीडियो के जरिए वरुण ने अर्जुन पर के स्टेटमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस वीडियो को फिर से पोस्ट किया और कहा, ” अर्जुन द्वारा एक खलनायक का आरोप, लेकिन यह सच है. आप लोगों को फिर से देखकर खुशी”.

Instagram Printshot

वीडियो में देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर ने कहा, “जानिए कि किसने मुझ पर इसका आरोप लगाया”. वरुण धवन ने दावा किया कि मैंने जॉन अब्राहम का टिकट कैंसिल कराया था ताकि मैं दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ इस फिल्म का प्रमोशन कर सकूं. मैं आज कहना चाहूंगा कि वरुण धवन मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाना बंद कर दें और सिर्फ ‘जुग-जुग जियो’ को प्रमोट करने के साथ ही साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को भी प्रमोट करना चाहिए.

जानिए क्या है माजरा
दरअसल, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन कर हैं, जबकि अभिनेता जॉन अब्राहम कई मौके पर फिल्म के प्रमोशन इवेंट से नदारद रहे. ऐसे में कई तरह की बातें सामने आईं, कभी कहा गया कि स्टारकास्ट के बीच कुछ दूरियां हैं तो कहीं कहा गया कि अर्जुन तारा-दिशा के साथ अकेले फिल्म का प्रमोशन करना चाहते थे. ऐसे में इवेंट के दौरान जब अर्जुन से पूछा गया कि ऐसी अफवाहें हैं कि अर्जुन ने जॉन का टिकट कैंसिल कर दिया है और अकेले ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, तो अर्जुन ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा वरुण धवन (Varun Dhawan) इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं.

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और वरुण धवन काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते और मस्ती करते देखे जाते हैं.

Tags: Arjun kapoor, Disha Patani, John abraham, Tara sutaria, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks