Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह ने दिखाई पावर, एक साथ दो-दो गाने कर रहे यूट्यूब पर ट्रेंड, देखिए वीडियो


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग ना केवल भोजपुरिया दर्शकों के बीच है बल्कि हिंदी बेल्ट में भी शानदार हैं. लोगों को उनके म्यूजिक वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है और उनका कोई भी गाना आता है तो वो महीनों तक ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार रहता है. ऐसे में अब पवन के दो-दो गाने यूट्यूब पर ट्रेंड (Trending Video) कर रहे हैं. इस लिस्ट में ‘गेरुआ ओढ़निया’ (Geruaa Odhaniya) और ‘ले जात बाड़ू देवघर’ (Le Jaat Badu Devghar) शामिल हैं. जहां ये गाने उनके म्यूजिक लिस्ट में 2-3 नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं वहीं, ओवरऑल लिस्ट में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

पवन सिंह का गाना (Pawan Singh Bhojpuri gana) ‘गेरुआ ओढ़निया’ (Geruaa Odhaniya) का वीडियो पवन सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल से दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है. इसे 3.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पावरस्टार का ये गाना म्यूजिक लिस्ट में तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और ओवरऑल वीडियोज में गाने ने दूसरे स्थान पर जगह बनाई है. इसे करीब ढाई लाख लाइक्स मिले हैं. इस गाने को पवन सिंह के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है और वीडियो को स्मृति सिन्हा पर फिल्माया गया है. दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है. गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है और कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं.

7 दिन में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का गाना
वहीं, पवन सिंह का दूसरा गाना ‘ले जात बाड़ू देवघर’ (Le Jaat Badu Devghar) को रिलीज हुए सात दिन का वक्त हो चुका है और ये यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के जरिए पवन सिंह के साथ पहली बार आकांक्षा दुबे को छोटे पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा गया था. पवन का ये गाना भी बोलबम गीत है, जिसे सावन के मौके पर वेव म्यूजिक से सात दिन पहले रिलीज किया गया था. वीडियो को 11 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे. इस गाने को पवन सिंह के साथ शिल्पी राज (Pawan Singh Shilpi Raj Song) ने ही गाया है. इसके लिरिक्स भी विजय चौहान के हैं और म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन गोल्डी जैसवाल ने किया है. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं.

जहां खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए थे. वहीं, अब पवन सिंह ने भी अपने ट्रेंडिंग वीडियो सॉन्ग के साथ ही पावर दिखाई है. अब उनके दोनों गानों के आगे हर कोई पस्त हो गया है. भोजपुरी से केवल वहीं एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके गाने यूट्यूब पर 2-3 नंबर ट्रेंड कर रहे हैं. वो भी एक साथ दो गाने.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh, Trending Bhojpuri Songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks