बिग बॉस 15 के फिनाले में उठेगा एकता कपूर की नई नागिन के चेहरे से पर्दा


Naagin Face revelaed on bigg boss finale : एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल नागिन (Naagin 6) टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक है. जल्द ही इसका 6वां सीज़न शुरू होने वाला है. ऐसे में शो की नागिन का चेहरा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. दर्शकों का ये इंतजार अब बस कुछ घंटो में खत्म होने वाला है. क्योंकि नागिन के चेहरे सर पर्दा बिग बॉस फिनाले में उठने वाला है. शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में नागिन का चेहरा तो नहीं दिखाया गाया है, लेकिन एक एक्ट्रेस वीडियो में नजर आ रही हैं, जिससे ये तो साफ हो गया कि ‘नागिन 6’ के लिए एक्ट्रेस फाइनल हो चुकी हैं. वहीं कहा जा रहा है बिग बॉस के फिनाले में पहुंची ये हसीना बन सकती है एकता की नागिन. कौन है वो, उसका नाम जानने के लिए पढ़िए हमारी ये स्पेशल रिपोर्ट.

कहा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बनेंगी एकता की नई नागिन. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो कुछ घंटों में पता ही चल जाएगा. कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल, जब जनता के सामने आएगी पहली बार नागिन देने अपने रूप का परिचय…#नागिन6. खबरें ये भी हैं कि एकता बिग बॉस के बाद तेजस्वी को शो के लिए कास्ट कर सकती हैं. वहीं बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस बार नागिन बन सकती हैं


तेजस्वी (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. स्वरागिनी (Swaragini) में उन्होंने रागिनी की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा वो पहरेदार पिया की (Pehredaar Piya Ki), रिश्ता लिखेंगे हम नया (Rishta Likhenge Hum Naya) और कुछ धार्मिक शो में भी दिखाई दे चुकी हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) का भी हिस्सा रह चुकी हैं. अब बिग बॉस के घर में लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में कऱण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ उनका लव एंगल लोगों को खूब पसंद आया. 

Kapil Sharma Depression Story: डिप्रेशन में इस हिट सीरीज को देखते थे कपिल शर्मा, कुत्ता भी हो जाता था कन्फ्यूज



image Source

Enable Notifications OK No thanks