Flipkart पर भी खरीद सकेंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर, 15 दिन में होगी होम डिलीवरी, आज होगा लॉन्च


हाइलाइट्स

बाउंस इन्फिनिटी शुरुआती चरणों में पांच शहरों में इस योजना को शुरू कर रही है.
दिल्ली, गुजरात, तेलंगाना और महाराष्ट्र जैसे राज्यों के ग्राहकों को फायदा होगा.
इस पहल के हिस्से के रूप में राज्य सब्सिडी का लाभ भी उठा सकेंगे.

नई दिल्ली. बेंगलुरू बेस्ड ईवी निर्माता बाउंस इनफिनिटी (Bounce Infinity) आज से भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करेगी. ऑनलाइन ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस पर इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने की भारत में अपनी तरह की पहली पहल है. बाउंस इन्फिनिटी 22 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर अपनी पहली पेशकश के रूप में ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करेगी.

खास बात यह है कि बाउंस इन्फिनिटी बुकिंग के 15 दिनों के भीतर ग्राहकों के घर पर ई-स्कूटर की डिलीवरी करेगी. बाउंस इन्फिनिटी शुरुआती चरणों में पांच शहरों में इस योजना को शुरू कर रही है. इस योजना से दिल्ली, गुजरात, तेलंगाना और महाराष्ट्र जैसे राज्यों के ग्राहकों को फायदा होगा. वे इस पहल के हिस्से के रूप में राज्य सब्सिडी का लाभ भी उठा सकेंगे.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! Maruti ने उठाया नई Grand Vitara से पर्दा, खूबियों से भरपूरी है ये SUV

घर बैठे होगा आरटीओ रजिस्ट्रेशन और बीमा
फ्लिपकार्ट पर बुकिंग हो जाने के बाद बाउंस इनफिनिटी के डीलर ग्राहकों तक पहुंचेंगे. वे अन्य औपचारिकताओं के साथ आरटीओ रजिस्ट्रेशन और बीमा के साथ ग्राहकों की मदद करेंगे. इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी बुकिंग के 15 दिनों के अंदर कर दी जाएगी. ग्राहक अपने ऑर्डर पर रीयल-टाइम ट्रैकिंग अपडेट प्राप्त करने के लिए बाउंस इन्फिनिटी ग्राहक अनुभव टीम तक पहुंचने का विकल्प भी चुन सकते हैं.

85 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है स्कूटर
बाउंस इनफिनिटी ई1 में पावर मोड, रिवर्स मोड, क्रूज कंट्रोल और ड्रैग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसकी IP67-रेटेड 48V 2 KWh बैटरी एक बार चार्ज करने पर लगभग 85 किलोमीटर की रेंज देती है. बाउंस इन्फिनिटी ई1 कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. इसमें स्पोर्टी रेड, स्पार्कल ब्लैक, पर्ल व्हाइट, डेसैट सिल्वर और कॉम्बैट ग्रे शामिल है.

ये भी पढ़ें- Citroen C3 भारत में लॉन्च, टाटा पंच और किआ सोनेट को देगी टक्कर, कीमत सिर्फ ₹5.70 लाख से शुरू

स्कूटर में मिलते हैं दो चार्जिंग ऑप्शन
Bounce Infinity E1 दो चार्जिंग ऑप्शन के साथ आता है. पहला स्वाइपेबल बैटरी है और दूसरे को बैटरी-ए-ए-सर्विस (BAAS) कहा जाता है. BAAS भारत में अपनी तरह का पहला है, जो पारंपरिक स्कूटरों की तुलना में रनिंग कॉस्ट को 40 प्रतिशत तक कम करने का दावा करता है. स्वैपेबल बैटरी तकनीक ग्राहकों को स्कूटर से बैटरी निकालने और घर या कार्यालय में चार्ज करने में आसानी प्रदान करती है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News, Electric Scooter, Electric Vehicles, Flipkart

image Source

Enable Notifications OK No thanks