Koffee With Karan Season 7: ट्विंकल खन्ना को इंस्टाग्राम पर स्टॉक करते है अक्षय कुमार, बताया क्यों छूते हैं पत्नी के पैर


बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ कॉफी विद करण के सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) में तीसरे एपिसोड के गेस्ट बनकर पहुंचे, जहां शो के होस्ट करण जौहर ने दोनों मेहमानों के साथ खूब बातें कीं. करण ने इस दौरान अक्षय से उनकी करियर के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सवाल किए, जिसका एक्टर ने बखूबी जवाब भी दिया. शो के दौरान अक्की पाजी ने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को इंस्टाग्राम पर स्टॉक करते हैं और उनके पैर भी छूते हैं.

कॉफी विद करण के सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) का तीसरा एपिसोड काफी मजेदार रहा. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने मस्ती के साथ करण के सवालों के काफी मजेदार जवाब भी दिए. करण ने जब अक्षय से पूछा कि वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के काम और करियर का समर्थन कैसे करते हैं? एक्टर ने इसका जवाब बेहद खास अंदाज में दिया.

अक्षय कैसे करते हैं पत्नी का समर्थन?
अक्षय ने करण के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ट्विंकल एक एक्ट्रेस हुआ करती थीं, लेकिन फिर उन्होंने उपन्यासकार और स्तंभकार बनने की ओर रुख किया और करियर की एक बड़ी छलांग लगाई. अक्षय ने कहा कि वह उनका समर्थन करते हैं, लेकिन उनसे राजनीतिक, सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपने विवादास्पद रुख को कम करने के लिए कहते हैं.

जब अक्षय को पड़ने पड़ते हैं ट्विंकल के पैर
वह कैसे अपनी पत्नी की मदद करते ये बताते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ‘जब भी वह कुछ लिखती हैं, मैं उसे समझाने की कोशिश करता हूं प्लीज लाइन मत क्रॉस करना. मैं उसके पैर पड़ता हूं, हाथ जोड़ता हूं कि इससे दिक्कत हो जाएगी और उसे समझाने में 2-3 घंटे लग जाते हैं. ‘

पत्नी से हाथ जोड़कर, भीख मांगकर करते हैं ये काम
करण फिर कहते हैं कि ट्विंकल को हालांकि इससे फर्क नहीं पड़ता होगा और वह फिर भी लिखती होंगी. इस पर अक्षय ने कहा कि फिर वो थोड़ी शांति से लिखती है. अक्षय आगे कहते हैं कि वह उनकी कॉपी एडिट करते हैं, लेकिन हाथ जोड़कर, भीख मांगकर. अक्षय की बात सुनकर सामंथा और करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाते. दोनों काफी देर तक हंसते रहते हैं.

ट्विंकल खन्ना को क्यों स्टॉक करते हैं अक्षय कुमार
वहीं, रैपिड फायर में जब करण ने उनसे पूछा कि एक सेलेब का नाम बताए, जिसे वो इंस्टाग्राम पर स्टॉक करते है. इस पर उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का नाम लिया. अक्षय कुमार ने कहा, मेरी पत्नी का इंस्टाग्राम है. क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि वह क्या लिखने जा रही है. इसलिए मुझे हर समय सावधान रहना पड़ता है. मुझे हर समय स्टॉकिंग करते रहना पड़ता है.

आपको बता दें कि ट्विंकल और अक्षय की शादी को 21 साल से ज्यादा हो चुके है. दोनों के दो बच्चे हैं. दोनों बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं.

Tags: Akshay kumar, Karan johar, Twinkle khanna

image Source

Enable Notifications OK No thanks