भावुक पल: पिता ने बनवाया सिद्धू मूसेवाला का टैटू, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


29 मई को पंजाब के मानसा जिले में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को दो महीना होने में एक दिन बाकी है। मगर अब भी लोग अपने चहेते गायक मूसेवाला को अलग-अलग तरह से याद कर रहे हैं।

अब गायक के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने अपने बेटे को खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि पिता बलकौर सिंह अपने हाथ में बेटे सिद्धू मूसेवाला का टैटू बनवा रहे हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और यह पल अपने आप में भावुक कर देने वाला है। इससे पहले सिद्धू के कई फैंस ने भी टैटू बनवा अपने चाहते गायक की यादों को हमेशा के लिए संजोकर रखा है।  

कुछ दिन पहले ही मानसा के गांव मूसा में सिद्धू मूसेवाला की मूर्ति भी स्थापित की गई है। यह मूर्ति वहां स्थापित की गई, जहां पर गायक का अंतिम संस्कार किया गया था। गायक के पिता बलकौर सिद्धू और माता चरण कौर ने अपने गांव में गायक की मूर्ति स्थापित की है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस तीन शूटरों को पकड़ चुकी है। वहीं दो शूटरों को मुठभेड़ में मारा जा चुका है। पुलिस को अब भी एक शूटर दीपक की तलाश है।

अमृतसर मुठभेड़ के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पहली बार पंजाब पुलिस की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि पुलिस ने अच्छा काम किया है लेकिन यह शुरुआत है। पुलिस को लंबी लड़ाई लड़नी पड़ेगी। दो हत्यारों की मौत से उनका बेटा तो वापस नहीं आ सकेगा। मगर पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी रहना चाहिए। 

परिवार को मिल चुकी धमकी

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार को धमकी भी मिल चुकी है। मामले की शिकायत पुलिस को भी दी गई। जांच में फोन नंबर पाकिस्तान का निकला है। सिद्धू मूसेवाला के ताया चमकौर सिंह सिद्धू के मुताबिक पिछले कई दिनों से उनके परिवार को देश-विदेश से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सिद्धू मूसेवाला के परिवार के पक्ष में एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो पाकिस्तान से उन्हें एक मैसेज भेजा गया कि सिद्धू के परिवार से हमदर्दी जताना बंद करें।

वे बुजुर्ग बलकौर सिंह की रक्षा कर लें इतना ही काफी है। मैसेज में कहा गया कि सिद्धू के परिवार के पक्ष में फिर से ऐसी पोस्ट डाली तो उसका अंजाम बुरा होगा। चमकौर सिंह ने बताया कि इसकी रिपोर्ट उन्होंने मानसा पुलिस को दी है। पुलिस ने अपने तौर पर इसकी जांच की तो बताया गया कि यह नंबर पाकिस्तान का है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks