रवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, महीनेभर बाद अस्पताल से लौटीं तो सामने आई इमोशनल तस्‍वीर


बीजेपी नेता और ऐक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) पिछले कुछ समय से मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। कुछ समय पहले ही ऐक्टर के भाई का निधन हुआ तो फिर वह अपनी मां के कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के बारे में सुनकर एकदम टूट गए। हालांकि अब जाकर रवि किशन को राहत की खबर मिली है। दरअसल ऐक्टर की मां कैंसर की जंग को जीतकर वापस लौट आई हैं। ऐक्टर ने मां के साथ भावुक कर देने वाली तस्वीर शेयर की और बताया कि मां ठीक व स्वस्थ होकर घल लौट आई हैं।

रवि किशन ने ट्विटर पर मां के साथ तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में मां बेटे को आशीर्वाद देती दिख रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, टाटा कैंसर हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टर श्री पंकज चतुर्वेदी जी और उनकी समस्त डॉक्टर टीम को दिल से धन्यवाद मां घर लौटी, आप सब ने जान लगा दी उनको ठीक करने में। आभार।

रवि किशन ने 25 अप्रैल 2022 को ट्विटर पर एक पोस्ट पर निजी जिंदगी में आई उथल पुथल के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रिय जनों का स्वास्थ्य की समस्याओ से लगातार संघर्ष चल रहा है। वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई है जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है। महादेव कृपा करें, माता जी जल्द स्वस्थ हो।

KRK ने Andrew Symonds के चाहनेवालों को किया मायूस, क्रिकेटर की मौत पर ऐसा ड्रामा देख बौखलाए फैंस
इस पोस्ट पर ऐक्टर सुनील ग्रोवर ने भी रवि किशन की मां के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए रिएक्ट किया था। बता दें 30 मार्च 2022 को रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया था। उन्होंने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांसे ली थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks