‘सम्राट पृथ्वीराज’ Akshay Kumar ने तोड़ी Bollywood vs South की बहस पर चुप्पी, Allu Arjun का लिया नाम और कहा…


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को लेकर चर्चा में हैं जो 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड (miss World 2017) रह चुकीं मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं. पीरियड ड्रामा ने आज थिएटर स्क्रीन पर धूम मचा दी है. सिनेमाघरों में आने के बाद भी फिल्म के अभिनेता अपनी इसे प्रमोट करने में बिजी हैं. हाल ही में उनसे हिंदी बनाम दक्षिण की बहस के बारे में पूछा गया. उन्होंने जो कुछ कहा और बातचीत के बीच उन्होंने अल्लू अर्जुन के नाम भी जिक्र किया. उन्होंने साउथ वनाम उत्तर की डिबेट पर क्या कहा, इस बारे में आप पुरी खबर को पढ़ें.

अक्षय से पूछा गया साउथ बनाम बॉलीवुड की बहस पर सवाल

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से दो अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों के बीच बहस छिड़ी है. अजय देवगन, किच्छा सुदीप, कमल हासन जैसे कई सेलेब्स पहले से इस डिबेट में शामिल हैं और जिन्होंने इस विषय पर रुस्तम स्टार ने अपनी राय साझा की. बता दें कि अब तक अक्षय इस चर्चा से दूर रहे लेकिन प्रथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने भी मामले पर चुप्पी तोड़ी है. अक्षय को अब लगता है कि विभाजन को रोकना होगा और विभिन्न इंडस्ट्री के स्टार्स को एक-दूसरे के साथ काम करना चाहिए.

South vs Bollywood पर अक्षय का बयान

मीडिया से बातचीत के दौरान, बेल बॉटम अभिनेता से पूछा गया कि व्यापार के मामले में दक्षिण की फिल्में हिंदी से बेहतर कैसे कर रही है. इस पर अक्षय कुमार ने जवाब दिया, ‘कृपया देश में फूट डालो और राज करो का परिदृश्य बनाना बंद करो. दक्षिण और उत्तर नाम की कोई चीज नहीं है, हम सब एक इंडस्ट्री के रूप में एक हैं. अब समय आ गया है कि सभी इंडस्ट्री से जुड़ें और सभी भारतीय दर्शकों के लिए एक फिल्म के लिए एक साथ काम करें. अल्लू अर्जुन को जल्द ही मेरे साथ काम करना चाहिए और मैं एक और दक्षिण अभिनेता के साथ काम करूंगा. अब से आगे यही रास्ता है.’

विमल विवाद के बाद पृथ्वीराज से अक्षय को उम्मीदें

वैसे इस डिबेट अक्षय कुमार ने अपने शानदार विचार रखे हैं और उनके इस रिएक्शन से किसी तरह का विवाद भी नहीं होता दिखाई देता. वे अपने इस बयान से काफी समझदार लगते हैं. पिछले दिनों एयरलिफ्ट एक्टर विमल विवाद पर भी ट्रोल्स का शिकार हुए. जब अभिनेता ने एक तंबाकू बेचने वाले ब्रांड की इलाइची का प्रचार किया तो उस पर उन्हें जबरदस्त आलोचनाएं झेलनी पड़ीं. सभी नफरत के कारण, उन्होंने एक राजदूत के रूप में पद छोड़ दिया. बाद में उन्होंने अफने चाहने वालों से माफी भी मांगी. फिलहाल वे अपनी हालिया फिल्म पृथ्वीराज से उम्मीदें कर रहे हैं जो एक वीर योध्या की असली कहानी पर आधारित है. फिल्म 300 करोड़ के बड़े बजट से बनाई गई है.

Tags: Akshay kumar, Allu Arjun

image Source

Enable Notifications OK No thanks