इमरान हाशमी ने एक्शन से जोड़ा नाता, अब फरहान अख्तर की इस फिल्म में बनेंगे आर्मी ऑफिसर?


इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विवादों और पार्टियों से दूर रहना पसंद करते हैं और अब वे अपने काम में एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट जोड़ने के लिए तैयार हैं. एक्टर, जो पहले से ही यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंस जैसे मशहूर कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं, अब फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट से जुड़ सकते हैं.

हालांकि, न तो एक्टर और न ही प्रोडक्शन हाउस ने ऐसी किसी खबर की पुष्टि की है. बॉलीवुड हंगामा ने पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया कि फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ में इमरान हाशमी को एक भारतीय सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. फिल्म में इमरान हाशमी को एक खतरनाक मिशन पर दिखाया जाएगा, जिन्हें संवेदनशील स्थिति को संभालने के लिए कश्मीर भेजा जाता है.

‘ग्राउंड जीरो’ है फिल्म का नाम
अगर यह खबर सही साबित होती है तो इमरान पहली बार किसी आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म को ‘ग्राउंड जीरो’ नाम दिया गया है. हालांकि, अभी कास्टिंग और क्रू के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए निर्देशक को भी फाइनल कर लिया गया है.

इमरान हाशमी ने फरहान अख्तर से मिलाया हाथ
मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय, जो पहले से ही अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ काम कर रहे हैं, उन्हें इस फिल्म के निर्देशन के लिए चुना गया है. फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और इमरान हाशमी के बीच यह पहली साझेदारी है.

इमरान हाशमी ‘टाइगर 3’ में निभा रहे हैं खास रोल
इस फिल्म के अलावा, इमरान अगली बार अक्षय कुमार के साथ ‘सेल्फी’ में दिखाई देंगे, जो फरवरी 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. दूसरी ओर, वे ‘टाइगर 3’ में एक विलेन का रोल निभाते नजर आएंगे, जिससे सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

Tags: Emraan hashmi, Farhan akhtar

image Source

Enable Notifications OK No thanks