KK के निधन पर ट्विटर पर ट्रेंड हुए इमरान हाशमी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल


सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ यानी केके ने पिछले तीन दशकों में म्यूजिक लवर्स को कुछ सबसे बेहतरीन और पसंद किए जाने वाले गाने दिए हैं. वह अपनी वर्सैटाइल डिस्कोग्राफी के लिए जाने जाते थे. उनके रोमांटिक सॉन्ग अपने सबसे टॉप रहे हैं. केके ने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए बैकग्राउंड सिंगिंग की और कई गाने आज भी म्यूजिक लवर्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. केके ने सबसे ज्यादा एक्टर इमरान हाशमी पर फिल्माए गए गाने गाए. उन्होंने सुपरहिट सॉन्ग में इमरान को अपनी आवाज दी. इमरान-केके के कॉम्बिनेशन ने ऑडियंस को खूब अट्रैक्ट किया.

केके के आकस्मिक निधन के बाद, इमरान हाशमी ने ट्विटर ट्रेंड लिस्ट में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं. क्योंकि फैंस इमरान-केके की जोड़ी को याद कर रहे हैं.

दोनों ने पिछले दो दशक में कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. ‘जरा सा’, ‘दिल इबादत’, ‘पिया आए ना’ से लेकर ‘बीते लम्हें’ तक इमरान हाशमी पर फिल्माए गए कई गाने केके ने गाने थे.

ट्विटर यूजर्स ने दोनों की जुगलबंदी की जर्नी को याद कर रहे हैं और उनके सॉन्ग की क्लिप और लिरिक्स शेयर करते हुए उनके पुराने दिनों को याद किया.

एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत चौंकाने वाला है कि आप बहुत जल्द चले गए केके आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे. इमरान हानशी और केके की जोड़ी अद्भुत थी और हमें ऐसे अद्भुत गाने देने के लिए धन्यवाद, आरआईपी लेजेंड.”

एक अन्य यूजर ने लिखा,“बचपन के दिनों में, मैं सोचता था कि मुझे लगता है कि यह इमरान हाशमी है जो नाचते हुए गा रहा है. लेकिन वो लेजेंड (केके) थे, ”

एक यूजर ने लिखा, “इमरान हाशमी और केके दोनों हमेशा से जादू बिखरेने वाले रहे. सच में सभी गाने ब्लॉकबस्टर थे. उनके निधन से उबर नहीं सकता. आरआईपी लेजेंड. हैशटैग इमरान हाशमी.”

Tags: Emraan hashmi, Singer



image Source

Enable Notifications OK No thanks