दस तस्वीरों में देखें दीपक-जया की शादी: गेंदबाज चाहर और जया भारद्वाज वैवाहिक बंधन में बंधे, जानिए दुल्हन ने क्या कहा?


टीम इंडिया के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। सफेद शेरवानी में दीपक चाहर और लहंगे में सजी दुल्हन जया की मोहब्बत की दास्तां सात फेरे लेने के साथ और गहरी हो गई।

जेपी होटल में ढोल-नगाड़ों की धुन पर जब बरातियों ने थिरकना शुरू किया, तो दरवाजे पर घरातियों ने भी डांस कर खुशी मनाईं। शाम 7:45 बजे घोड़ी पर जैसे ही दीपक चाहर बैठे, तो बांके बिहारी लाल के जयकारे से होटल परिसर गुंजायमान हो उठा। दूल्हे के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, टीम इंडिया के सदस्य और दीपक के भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने जमकर नृत्य किया। स्टेज पर लगभग डेढ़ घंटे तक दीपक और जया ने मेहमानों और रिश्तेदारों का आशीर्वाद लिया।

 

मेरे लिए सुनहरे पल: दीपक

दीपक चाहर का कहना है कि अग्नि को साक्षी मानकर लिए गए सात फेरे जीवन के सुनहरे पल बन चुके हैं। मोहब्बत के इस सफर की शुरुआत शादी तक आ गई। यह सोचकर खुशी होती है।

 

जया भारद्वाज का कहना है कि अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करके काफी खुश हूं। दीपक मैदान में जितने परफेक्ट गेंदबाज हैं, निजी जीवन में उतने ही शानदार इंसान हैं।

उनका कहना है कि मोहब्बत की इस नगरी में लोगों का जो प्यार और आशीर्वाद मिला, उसे कभी नहीं भुला पाएंगी।

आगरा के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनिया जया भारद्वाज दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks