दूसरा T20I: ब्रिजटाउन में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक रन की जीत से बराबरी हासिल की


इंग्लैंड ने रविवार को ब्रिजटाउन में दूसरे ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज को सिर्फ एक रन से हराकर रोमारियो शेफर्ड और अकील होसिन की देर से हुई रैली को मात दी।

वेस्टइंडीज को अंतिम तीन ओवरों में 61 रनों की जरूरत थी और 172 रनों के लक्ष्य तक पहुंचने के लिए केवल दो विकेट के साथ नीचे और बाहर दिखाई दिया।

लेकिन आठ विकेट पर 111 रन बनाकर, शेफर्ड और होसिन, जिन्होंने दोनों ने 72 के अटूट स्टैंड में नाबाद 44 रन बनाए, ने इंग्लैंड को उस जीत से लगभग वंचित कर दिया जिसने पांच मैचों की श्रृंखला को 1-1 से बराबर कर दिया।

क्रिस जॉर्डन और साकिब महमूद को बार-बार बाउंड्री के लिए मारा गया, हालांकि 19वें ओवर में रीस टोपले को वापस बुलाकर सिर्फ आठ रन दिए गए।

वेस्टइंडीज, जो सात विकेट पर 65 रन पर सिमट गई थी, को महमूद की गेंद पर आखिरी ओवर में जीत के लिए 30 रन चाहिए थे।

तेज गेंदबाज ने ओवर की शुरुआत वाइड से की और भाग्यशाली रहा कि उसे अपनी अगली गेंद पर दोबारा नहीं बुलाया गया।

‘खेल आप जीतना चाहते हैं’

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन जिस तरह से कई टी20 नियमित खिलाड़ियों के बिना एक टीम जीत से चिपके हुए थे, उससे खुश थे।

उन्होंने कहा, “मैं खुश था और यहां तक ​​कि आखिरी क्वार्टर में, अपेक्षाकृत अनुभवहीन अंतरराष्ट्रीय पक्ष के साथ, वे ऐसे खेल हैं जिनमें आप खेलना चाहते हैं,” उन्होंने कहा।

लेकिन पोलार्ड को अपनी तरफ से दिखाई गई लड़ाई पर गर्व था।

“मैं चेंजिंग रूम में लोगों के साथ आत्मविश्वास देख सकता हूं,” उन्होंने कहा। “हमारे पास ऐसे दिन होंगे लेकिन मेरी बात वह लड़ाई है जो लोग दिखाना जारी रखते हैं।”

शनिवार को इंग्लैंड की टीम सिर्फ 103 रन पर आउट हो गई क्योंकि वेस्टइंडीज ने नौ विकेट से जीत दर्ज की।

लेकिन यह एक अलग कहानी थी जब टीमें एक दिन बाद केंसिंग्टन ओवल में लौटीं, जिसमें इंग्लैंड ने आठ विकेट पर 171 रन बनाए, जिसमें सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 45 रन बनाए।

लेग स्पिनर आदिल राशिद ने पोलार्ड और डैरेन ब्रावो दोनों को आउट करने के बाद इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर मोइन अली ने 24 रन देकर तीन विकेट लिए।

मोईन को बल्ले से 31 रन बनाने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जिसमें बारबाडोस में जन्मे जॉर्डन के 27 रन ने इंग्लैंड को प्रतिस्पर्धी कुल में मदद की।

याद किए गए बाएं हाथ के तेज रीस टोपले ने ब्रैंडन किंग को हराकर वेस्टइंडीज को दो विकेट पर छह कर दिया था, जिन्होंने शनिवार को नाबाद अर्धशतक बनाया, एक डक के लिए एलबीडब्ल्यू और साथी सलामी बल्लेबाज शाई होप को रन आउट कर दिया।

संक्षिप्त स्कोर: इंग्लैंड 171/8, 20 ओवर (जेसन रॉय 45; जेसन होल्डर 2-25, फैबियन एलन 2-50) वेस्टइंडीज 170/8, 20 ओवर (रोमारियो शेफर्ड 44 नं, अकील होसेन 44 नं; मोइन अली 3-24, आदिल रशीद 2-24)

परिणाम: इंग्लैंड एक रन से जीता

श्रृंखला: पांच मैचों की श्रृंखला का स्तर 1-1

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks