इंग्लैंड को नौ विकेट से रौंदने के बाद इयोन मोर्गन कहते हैं, नए गेम प्लान के साथ वापस आना होगा


इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने नए गेम प्लान के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले मैच में मजबूत वापसी पर जोर दिया।

T20I श्रृंखला के शुरुआती मैच में, आदिल राशिद और क्रिस जॉर्डन ने उन्हें 36 रन की साझेदारी के साथ 103 पर ले जाने से पहले इंग्लैंड को 49/7 पर सिमट दिया था। लेकिन यह इनकार करने के लिए पर्याप्त नहीं था वेस्टइंडीज की नौ विकेट से शानदार जीत.

“बिल्कुल नहीं (जिस तरह की शुरुआत हम चाहते थे), और जो हमने खेला उसके विपरीत परिस्थितियां (अभ्यास मैच में)। वेस्टइंडीज ने शुरुआत में ही अपना दबदबा बनाया, हम अनुकूल नहीं दिख रहे थे और हमने बहुत सारे शुरुआती विकेट खो दिए। कल एक नए गेम प्लान के साथ वापस आना होगा,” मॉर्गन ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह में कहा।

मॉर्गन को लगा कि केंसिंग्टन ओवल की पिच में उछाल असंगत रहेगा। “सोचो कि विकेट फिर से वही हो सकता है। हमने यहां आने के बारे में कुछ बात की, बारबाडोस में तो कुछ ज्यादा, थोड़ा और उछाल। आज यह उतना सुसंगत नहीं था। जोखिम इनाम के आसपास मानसिकता पाने की कोशिश नहीं हुई। लेकिन उम्मीद है कि हम मजबूत वापसी करेंगे।”

मॉर्गन ने आगामी मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए टीम में युवाओं का समर्थन किया।

“यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की प्रकृति है जैसा कि आप पूरे दौरे के करियर में उजागर या परीक्षण करते हैं। लेकिन सुरंग के अंत में प्रकाश है, इसलिए आपको खुश होने की जरूरत है। मैं उन्हें यथासंभव सकारात्मक रहने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। हमें वेस्टइंडीज में हमेशा अच्छा समर्थन मिलता है, हमारे यहां बहुत सारे प्रशंसक हैं।”

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks