Entertainment 5 Positive News: वरुण धवन के साथ अनीस बज्मी बनाएंगे कॉमेडी फिल्म? काजोल को मिली वेब सीरीज


‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद अनीस बज्मी (Anees Bazmee) अब वरुण धवन के साथ एक कॉमेडी फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं. खबरों की मानें, तो दोनों ने इस सिलसिले में बात की है. दूसरी ओर, काजोल (Kajol) के एक नई वेब सीरीज से जुड़ने की खबर आ रही है, जिसे सुपर्ण वर्मा डायरेक्ट करने जा रहे हैं. पढ़ें, आज की टॉप 5 पॉजिटिव खबरें-

वरुण धवन और अनीस बज्मी आएंगे साथ
अनीस बज्मी ने अपनी अगली कॉमिक एंटरटेनर पर काम शुरू कर दिया है और इसके लिए वरुण धवन के साथ बातचीत कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन और अनीस बज्मी ने एक कॉमेडी फिल्म को लेकर बात की है.

काजोल वेब सीरीज का बनीं हिस्सा
काजोल ‘द फैमिली मैन 2’ फेम सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज के लिए राजी हो गई हैं. वेब सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी. पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, काजोल को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है, क्योंकि इसके लिए एक मजबूत फीमेल लीड की जरूरत है.

तारा सुतारिया ने फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में गाया है गाना
फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है, जिसमें कुछ दिलचस्प स्टंट सीक्वेंस हैं. ट्रेलर में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ-साथ अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के बीच शानदार केमिस्ट्री की झलक मिली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक मोहित सूरी ने पुष्टि की है कि तारा सुतारिया फिल्म में गाना भी गाती नजर आएंगी.

आयुष्मान खुराना ने ‘डॉक्टर जी’ का नया पोस्टर किया शेयर
आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की रिलीज का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज 1 जुलाई को ‘नेशनल डॉक्टर्स डे’ के मौके पर आयुष्मान ने अपनी फिल्म के नए पोस्टर से पर्दा उठाया है. वे पोस्ट में डॉक्टर के लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप हैं. फिल्म में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अहम रोल में हैं.

आलिया भट्ट का दिखा खूबसूरत अंदाज
आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बनी हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे सुबह का आनंद उठाती नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग तरह का नूर झलक रहा है. फैंस फोटो पर कमेंट करके कह रहे हैं, ‘ग्लोइंग मम्मी.’ आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

Tags: Kajol Devgn, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks