Entertainment 5 positive News: फोन भूत का मोशन पोस्टर रिलीज, केबीसी में आमिर खान की एंट्री


Entertainment 5 Positive News: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), इशान खट्टर (Ishaan Khatter) और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की हॉरर कॉमेडी फिल्‍म ‘फोनबूथ’ (Phone Bhoot) की रिलीज डेट हाल ही में आगे बढ़ाई गई थी. ऐसे में अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फोनभूत के फर्स्ट लुक के बाद अब फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस मोशन पोस्टर में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहें है जो फिल्म के इनसाइट वर्ल्ड की एक झलक दे हैं. नए मोशल पोस्‍टर में फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट भी सामने आई है. ये फिल्‍म 7 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन-ललित मोदी की डेटिंग का बना मजाक, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल बोले- ‘परेशान वो नहीं…’

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. दोनों के इस नए रिश्ते ने हर तरफ हलचल मचा दी है. हाल ही में ललित मोदी ने अभिनेत्री के साथ तस्वीरें शेयर कीं और अपने नए रिश्ते का ऐलान कर दिया. जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आने लगे. कई ने ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशन को फेक बाताया तो कई ने मजाक भी बनाया. इस बीच सुष्मिता-ललित के रिलेशनशिप पर अभिनेत्री के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन भी सामने आया है. लेकिन, अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए ये बिलकुल भी चौंकाने वाला नहीं है. एक इंटरव्यू में रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर बात की.

ये भी पढ़ेंः उर्वशी रौतेला ने सिल्वर मैटेलिक गाउन में दिखाईं खूबसूरत अदाएं, आप भी देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट PHOTOS

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की गिनती बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में होती है. वे एक फैशननिष्टा हैं जो हर तरह की ड्रेस को बड़ी खूबसूरती के साथ पहनना जानती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे सिल्वर मैटेलिक गाउन में नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने लेटेस्ट फोटोशूट में सिल्वर मैटेलिक गाउन में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. उन्होंने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

ये भी पढ़ेंः कैटरीना कैफ का बर्थडे मनाने के लिए विक्की कौशल मालदीव रवाना, दोस्तों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जन्मदिन मालदीव के समंदर के किनारे मनाने के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) रवाना हो गए हैं. शुक्रवार की सुबह बॉलीवुड के इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. शादी के बाद अपनी दुल्हनियां का पहला जन्मदिन मनाने में विक्की कोई कसर नहीं रखना चाहते. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का 16 जुलाई को जन्मदिन है. अपनी बीवी के बर्थडे को खास बनाने के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने मालदीव को चुना है. इस मौके को खास बनाने के लिए विक्की-कैटरीना के साथ विक्की के भाई सनी कौशल, शरवरी वाघ, फिल्ममेकर कबीर खान, मिनी माथुर भी साथ में हैं.

ये भी पढ़ेंः Kaun Banega Crorepati14: अमिताभ बच्चन के शो में धांसू एंट्री करेंगे आमिर खान, KBC के मंच पर होगा शानदार वेलकम

Aamir Khan to join KBC 14 First Episode: टीवी की दुनिया का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के ‘परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) देखें जाएंगे. हॉट सीट पर बैठकर आमिर खान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देते हुए देखे जाएंगे. इसके साथ ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) को प्रमोट करेंगें.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks