Entertainment 5 positive News: द कपिल शर्मा शो की वापसी से गुड लक जेरी के ट्रेलर रिलीज तक…


Entertainment 5 Positive News 14 July 2022: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दर्शक इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो उन्हें शो का ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. दर्शक जल्द ही शो को टीवी पर देख सकेंगे. कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर कॉमेडी के डबल धमाके के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल एक बार फिर अपने साथियों के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ेंः Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में आएंगी शाहरुख खान की वाइफ गौरी! बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी?

करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण ‘ (Koffee Wid Karan) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच खबर है कि करण के शो के आने वाले एपिसोड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) शामिल हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौरी अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस और गिरफ्तारी को लेकर बातें कर सकती हैं. इसके अलावा कहा ये भी जा रहा कि शो में गौरी अपनी अजीज दोस्त भावना पांडे (Bhavna Pandey) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) के साथ इस शो पर नजर आ सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः Good Luck Jerry Trailer: जाह्नवी कपूर की ये Dark Comedy का ट्रेलर है द‍िलचस्‍प और मजेदार

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले कुछ द‍िनों से अपनी फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) के पोस्‍टर और टीजर के जरिए फैंस के बीच चर्चा का व‍िषय बनी हुई हैं. जाह्नवी की इस नई फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है. जाह्नवी इस तीन म‍िनट के ट्रेलर में जया कुमारी उर्फ जैरी बनी हुई हैं और उनका मासूम अंदाज एक बार फिर इस फिल्‍म के ट्रेलर में बखूबी द‍िख रहा हैं. न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ सेन गुप्‍ता की इस फिल्‍म को आनंद एल राय प्रोड्यूज कर रहे हैं. हालांकि जाह्नवी की ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों क बजाए सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होने जा रही है. ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई को ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर र‍िलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः Baarish Aayi Hai song OUT: करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश की ये रोमांट‍िक केम‍िस्‍ट्री देख द‍िल से न‍िकलेगा ‘हाय…’

बार‍िश का मौसम है और सावन के इस महीने में अगर बार‍िश का ही एक रोमांट‍िक गाना म‍िल जाए तो क्‍या कहने… इंडस्‍ट्री के सबसे चर्चित और क्‍यूट कपल माने जाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्‍वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का साथ में पहला गाना ‘बार‍िश आई है’ (Baarish Aayi Hai song) र‍िलीज हो चुका है. अपने-अपने वर्क-कम‍िटमेंट में ब‍िजी करण और तेजस्‍वी की झलक यूं तो सोशल मीड‍िया के जरिए फैंस को अक्‍सर म‍िलती रहती है, लेकिन इस गाने में इनकी क्‍यूट और रोमांट‍िक केम‍िस्‍ट्री साफ देखने को म‍िल रही है.

ये भी पढ़ेंः निक जोनास संग प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं मनमोहक तस्वीर, देसी गर्ल के प्यार के रंग में रंगे दिखे सिंगर

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार अपनी दिलकश तस्वीरों को लेकर खबरों में है. बता दें देसी गर्ल ने एक बार फिर से अफने पति निक जोनस (Nick Jonas) संग एक बेहद उम्दा तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दोनों का ग्लैमरस अवतार काफी शानदार लग रहा है, वहीं फोटो में प्रियंका की खूबसूरती और अदा देखते ही बन रही है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks