Entertainment 5 Positive News: ऐश्वर्या राय से सना खान तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. लोगों को यह टीजर बेहद पसंद आ रहा है. 1 मिनट 20 सेकंड के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि एक बार फिर कोई ऐसी फिल्म आने वाली है, जो इंडियन सिनेमा में इतिहास रचने वाली है.

‘Ponniyin Selvan 1’ Teaser: ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का टीजर देख फैंस बोले- ‘यह फिल्म इतिहास बन जाएगी’
इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी नजर आने वाली हैं और एक लंबे अंतराल के बाद वह इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय साउथ सुपरस्टार विक्रम जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी के सहित कई और कलाकार के साथ नजर आने वाली हैं.

VIDEO: सना खान का हज करने का सपना हुआ पूरा, खुशी के मारे छलके आंखों से आंसू
सना खान (Sana Khan) ने भले ही ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. गुजरात के मौलवी अनस सैयद से शादी करने बाद उनके रहन-सहन और जीने का रंग-ढंग सब बदल गया है. बावजूद इसके अपनी जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती हैं. सना बकरीद से पहले अपने मियां के साथ हज करने पहुंच गई हैं. हज के लिए मीना रवाना होने से पहले सना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा है कि अगर मेरी वजह से किसी का दिल दुखा हो तो माफ कर दें.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी कंफर्म, दिशा वकानी की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है. कभी शो में किसी नई एंट्री को लेकर तो कभी किसी एक्टर के शो छोड़ने को लेकर. दयाबेन के किरदार को दर्शक बहुत मिस कर रहे हैं, और दिशा वकानी के लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब दिशा के लौटने की सारी उम्मीदें खत्म हो गई हैं लेकिन फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि दयाबेन की वापसी हो रही है. खबरों की माने तो अब इस फेमस किरदार के लिए एक्ट्रेस की तलाश पूरी हो गई है.

शाहरुख खान के नए विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, VIDEO में शर्टलेस देख फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अब एक नए विज्ञापन में नजर आ रहे हैं और अपने नए लुक से सभी को हैरान कर रहे हैं. एक्टर ने अपनी दमदार बॉडी की झलक दिखाई है. एक्टर के प्रशंसक उनकी शर्टलेस लुक की दुर्लभ झलक पाकर खुश हो गए हैं. शाहरुख वीडियो में नहाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं.

Koffee With Karan 7: कैटरीना-कियारा पर करण के सवालों का सामना करते दिखेंगे विक्की कौशल-सिद्धार्थ मल्होत्रा
‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन वापस आ गया है. पहले एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सोफे पर पहले मेहमान थे. फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है ये चैट शो दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है, क्योंकि इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार शिरकत करते हैं और करण से बातचीत के दौरान वे ऐसे कई राज खोलते हैं, जिससे उनके फैंस अनजान होते हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks