Entertainment 5 Positive News: कपिल शर्मा से सुष्मिता सेन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: इंडियन टेलीविजन के सबसे फेमस और चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा के कॉमेडी टूर पर हैं. कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के लिए निकले थे. यहां उन्होंने वैंकूवर के लोगों के सामने परफॉर्म किया. कपिल शर्मा ने इस शो से कुछ बैक स्टेज तस्वीरें शेयर की हैं और खुशी जाहिर की है. इन तस्वीरों में कॉमेडियन को कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली (Victor Fedeli) के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

कपिल शर्मा ने कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली से की मुलाकात, बैक स्टेज फोटो देख जताई खुशी
कपिल शर्मा ने एक ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह विक्टर फेडली और उनके सहकर्मी दीपक आनंद के साथ नजर आ रहे हैं. कपिल ने आज सुबह कनाडियन मंत्री के ट्विटर अकाउंट से शेयर कीं इन तस्वीरों को रिट्वीट किया है. जिस पर अब यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गई हैं.

‘आर्या’ के तीसरे सीजन का हुआ ऐलान, फिर शेरनी बन दुश्मनों का सामना करेंगी सुष्मिता सेन
एक लंबे समय बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने साल 2020 में ‘आर्या (Aarya)’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में शानदार वापसी की. इस सीरीज में पूर्व मिस यूनिवर्स ने एक निडर महिला की भूमिका निभाई, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. अब सुष्मिता ‘आर्या’ के तीसरे सीजन के लिए भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निर्देशक राम माधवानी ने आर्या के तीसरे सीजन (Aarya 3) पर काम करने की घोषणा कर दी है.

‘टाइगर’ और ‘पठान’ आ रहे हैं साथ! आदित्य चोपड़ा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए सलमान-शाहरुख ने मिलाए हाथ
शाहरुख खान (Salman Khan) और सलमान खान (Shah Rukh Khan) दो ऐसे बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, जिन्हें साथ देखने के लिए इनके फैंस में अलग ही उत्सुकता है. बीते कुछ समय में सलमान और शाहरुख एक-दूसरे की फिल्मों में नजर आए, लेकिन अक्सर बात कैमियो तक ही सीमित रह जाती थी. हालांकि, अब चर्चा है कि सलमान खान और शाहरुख खान लंबे समय बाद एक साथ नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) एक बड़ी एक्शन फिल्म बना रहा है. बैनर ने दर्शकों को वॉर और टाइगर फ्रेंचाइजी जैसी फिल्में दी हैं, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया है.

‘Ek Villain Returns’ का पहला गाना ‘गलियां रिटर्न्स’ रिलीज, वीडियो देख लोगों ने कहा- ‘मास्टरपीस’
जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ का पहला गाना ‘गलियां रिटर्न्स (Galliyan Returns)’ रिलीज किया जा चुका है और रिलीज होते के साथ इस गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

PICS: पेरिस वेकेशन से लौटते ही मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक से मचाई हलचल, एक्ट्रेस पर टिकी फैंस की निगाहें
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के जिम लुक हमेशा ही नेटिजेंस के बीच चर्चा में रहे हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला. अभिनेत्री को हाल ही में उनको जिम से बाहर आते देखा गया और इस दौरान उनका जिम लुक हमेशा की तरह चर्चा में आ गया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks