Entertainment 5 Positive News: अजय देवगन से मलाइका अरोड़ा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के संग आने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ ( Singham 3) से बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार हैं. डायरेक्टर ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट का खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही ‘सिंघम 3’ की शूटिंग करना शुरू कर देंगे.

Singham 3 की तैयारी जोरों पर! अजय देवगन संग इस महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे रोहित शेट्टी
आपको बता दें कि रोहित शेट्टी इन दिनों अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season12)’ को लेकर खबरों हैं. यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है. जल्द ही इस सीजन को अपना विजेता मिल जाएगा. इसके अलावा रोहित अपने डेब्यू वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि वेब शो की शूटिंग खत्म करते ही वह ‘सिंघम 3’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

मलाइका अरोड़ा ने येलो सेटिन ड्रेस में कराया शानदार फोटोशूट, PHOTOS पर टिकी फैंस की निगाहें
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बार फिर अपने फोटोशूट से फैंस को हैरान कर दिया है. इस बार मलाइका ने पीले रंग की थाई हाई स्लिट सेटिन ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. देखें अभिनेत्री की लेटेस्ट फोटो-

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रैप अप पार्टी में इमोशनल हुए करण जौहर, वीडियो कॉल पर दिखीं आलिया
करण जौहर (Karan Johar) ने आखिरकार अपनी मल्टी-स्टारर फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐ दिल है मुश्किल के निर्देशक अब एक और विचित्र प्रेम कहानी लाने के लिए तैयार हैं. करण जौहर ने जब से अपनी फिल्म की घोषणा की है, यह फिल्म लगातार चर्चा में है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है.

मुमताज को 75वें जन्मदिन पर पति मयूर माधवानी से मिले बेशकीमती तोहफे, सुनकर आप भी कहेंगे OMG
अपने दौर की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) को कौन नहीं जानता. लोग उनको अभिनय के दीवाने थे. कल यानी 31 जुलाई को ही एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर जन्मदिन में ऐसा क्या हुआ जो ये टॉपिक चर्चा में आ गई, तो बता दें कि मुमताज के जन्मदिन पर उनके बिजनेसमैन पति मयूर माधवानी ने एक्ट्रेस को जो तोहफे दिए हैं उसे देख हर कोई हैरान है.

Koffee With Karan Season -7 का हिस्सा बनेंगे ईशान खट्टर, अब करण जौहर को बताएंगे अनन्या पांडे संग ब्रेकअप का सच?
करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ ( Koffee With Karan Season7) के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) देखे जाएंगे. एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी दी. आपको बता दें कि अब तक शो का चार एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है. बीते एपिसोड में ईशान खट्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ( Ananya Panday) साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ देखी गई थीं. अब इस शो में काउच पर ईशान खट्टर बैठे हुए देखे जाएंगे. इस दौरान वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बातें करेंगे इसके साथ ही करण के सवालों का जवाब दे कर दिलचस्प खुलासा भी करेंगे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks