Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से सारा अली खान तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ यूरोप में लंबी छुट्टियां बिताईं और अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ अपने वेकेशन की झलकियां शेयर की हैं. ‘अतरंगी रे’ अभिनेत्री अब अपनी छुट्टी के बाद वापस आ गई हैं, लेकिन वेकेशन से उनकी खूबसूरत तस्वीरें आना बंद नहीं हुई हैं.

सारा अली खान ने अपनी वेकेशन फोटोज से फिर मचा दिया हंगामा, अब मां अमृता के साथ शेयर कीं खूबसूरत PICS
मंगलवार को, सारा अली खान ने अपने यूरोप वेकेशन से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करने के लिए फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी तस्वीरों से हर किसी को हैरान कर दिया. पहली तस्वीर सारा अली खान अपनी मां और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में मां-बेटी की जोड़ी को धूप में साथ बैठे देखा जा सकता है.

‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की बहन बनीं ये 4 एक्‍ट्रेस, एक करती है म‍िम‍िक्री तो एक बजाती है ग‍िटार…..
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्‍म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म की र‍िलीज डेट काफी खास है क्‍योंकि इसी द‍िन रक्षा बंधन भी है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर बतौर उनका लव-इंट्रैस्‍ट बनी नजर आएंगी. लेकिन इस फिल्‍म की कहानी असल में घूमती है अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों के इर्द-ग‍िर्द. इस फिल्‍म में अक्षय की चार बहने बनीं हैं एक्‍ट्रेस साद‍िया खतीब, स्‍मृति श्रीकांत, दीपिका खन्ना और एक्‍ट्रेस सहजमीन कौर. आइए अक्षय की बहन बनने वाली इन 4 एक्‍ट्रेसेस के बारे में कुछ खास और अनजानी बातें आपको बताते हैं…

Social Talent: ‘गर्मी’ गाने पर नोरा फतेही को टक्कर देती दिखीं नैनी सक्सेना, डांस के दम पर बनाई अपनी पहचान
सोशल मीडिया के इस युग में यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि कब और कैसे किसका नाम अचानक सुर्खियों में आ जाए. एक समय ऐसा था, जब हमारे पास इंटरनेट की व्यवस्था नहीं थी, और हमारे पास घर में मनोरंजन का एक मात्र साधन का था टेलिविजन और रेडियो, लेकिन इंटरनेट और स्मार्ट फोन के आ जाने से आज हमारे पास मनोरंजन के कई साधन हो चुके हैं. मनोरंजन के साथ-साथ इससे हमें अपनी प्रतिभा को भी दुनियाभर में दिखाने का एक मौका मिला है.

‘डार्लिंग्स’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर कह डाली दिल की बात
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर चर्चा में हैं, जो उनके होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. आलिया को उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं. अब शाहरुख खान ने भी अपने होम प्रोडक्शन में बन रही ‘डार्लिंग्स’ के को-प्रोडक्शन के लिए आलिया की जमकर तारीफ की है. अभिनेता ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

1 तस्वीर और 10 एक्टर्स, जरा देखिए और बताइए- इनमें कितनों को आप पहचान सकते हैं?
कल देशभर में कारगिल विजय दिवस मनाया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की, जो साल 2003 में आई उनकी एक फिल्म ”एलओसी: कारगिल’ (LOC: Kargil)’ की है. सुनील शेट्टी के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. सुनील की इस तस्वीर को लोग जमकर रीट्वीट और लाइक कर रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks