Entertainment 5 Positive News: करीना कपूर से कार्तिक आर्यन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. लंबे ब्रेक के बाद करीना इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का प्रमोशन करने के साथ-साथ एक्ट्रेस फुल वेकेशन भी एन्जॉय कर रही हैं.

Kareena Kapoor Italy Vacation: सैफ अली खान और बेटों संग लंदन के बाद इटली पहुंचीं करीना कपूर
हाल ही में अपनी बहन करिश्मा कपूर और गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मनाती हुईं नजर आई थीं. इसके साथ ही अपने मियां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों के साथ लंदन में मस्ती करने के बाद अब इटली पहुंची हुई हैं.

रेड कार्पेट इवेंट्स में ऑटो से जाते थे कार्तिक आर्यन, बोले- ‘पहली कार थी थर्ड हैंड’
अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है. आज वे बॉलीवुड के उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां पहुंचने की ख्वाहिश हर उस एक्टर की होती है जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखता है. कार्तिक आर्यन ने अपनी लेटेस्ट मूवी से इंडस्ट्री में एक मजूबत और प्रमुख स्टार के रुप में अपनी छवि को मजबूत किया है. हालांकि उनकी इस सफलता के पीछे उनकी वर्षों की मेहनत है. हाल में एक्टर ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में फिल्में करने के बाद भी वे रेड कॉर्पेट इवेंट में आटो से ही जाते थे.

‘रामायण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, अब अपने डांस से फैंस को किया इंप्रेस
रामानंद सागर के ‘रामायण’ (Ramayan) की ‘सीता’ यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आज भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. दीपिका अपने फैंस के साथ अपनी नई-पुरानी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. बीते दिनों अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने के बाद अब अभिनेत्री ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपनी डांसिंग स्किल्स से फैंस को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में दीपिका चिखलिया को डांस करते देखा जा सकता है.

PHOTOS: ‘मैंने प्यार किया’ के ‘मनोहर सिंह’ की बेटी ग्लैमर के मामले में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रसेस को टक्कर
लक्ष्मीकांत बेर्डे की बेटी स्वनंदी बेर्डे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. स्वनंदी बेर्डे काफी स्टाइलिश हैं और ग्लैमरस के मामले में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर भी देती हैं. स्वनंदी बेर्डे की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है, जो उन्होंने खुद अपने अकाउंट पर शेयर की हैं.

Social Talent: ‘देसी गर्ल’ पर कशिका सिसोदिया ने किया ऐसा डांस, Video देख प्रियंका चोपड़ा भी करेंगी तारीफ
News18 के ‘सोशल टैलेंट’ सेगमेंट में हम आपको रूबरू कराते हैं उन टैलेंटेड लोगों से, जो अपने दम पर सोशल मीडिया के सहारे अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. इस सेगमेंट के जरिए, हम ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करना चाहते हैं, जो अपना टैलेंट दिखाने में घबराते नहीं. इस कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं कशिका सिसोदिया की, जिनके सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks