Entertainment 5 Positive News: शाहरुख खान से मोना सिंह तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ट्रेलर में घरेलू हिंसा के मुद्दे पर जोर दिया गया है, जिसमें आलिया का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में अपने पति (विजय वर्मा) की मारपीट से परेशान होने के बाद आलिया भट्ट उससे बदला लेती नजर आ रही हैं. डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज होते ही बॉलीवुड दिग्गजों ने भी इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. इनमें अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी जुड़ गया है.

Darlings देख खुशी से फूले नहीं समाए शाहरुख खान, आलिया भट्ट के लिए कही खास बात
शाहरुख खान ने भी डियर जिंदगी की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट की डार्लिंग्स पर प्रतिक्रिया दी है और बेहद खास अंदाज में आलिया की तारीफ की है. दरअसल, डार्लिंग्स के साथ शाहरुख खान का भी खास कनेक्शन है. क्योंकि, फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन तले बन रही. ऐसे में अभिनेता ने भी अपकमिंग फिल्म की जमकर तारीफ की और इस बात का खुलासा भी खुद आलिया भट्ट ने किया है.

6 साल बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं मोना सिंह, Pushpa Impossible ने पॉसिबल किया ये काम
‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की जस्सी यानी मोना सिंह (Mona Singh) आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में मोना सिंह महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इस बीच मोना सिंह को लेकर एक और खबर सामने आई है. अभिनेत्री पूरे 6 साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार 2016 में ‘कवच- काली शक्तियों से’ में देखा गया था, अब जल्द ही ‘पुष्पा: इम्पॉसिबल’ (Pushpa: Impossible) शो में नजर आएंगीं.

Jhalak Dikhla Jaa 10 : 5 साल बाद ‘झलक दिखला जा’ आ रहा है वापस, सस्पेंस और डांस से भरा है शो का पहला प्रोमो
डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) एक नए सीजन के साथ फिर वापसी करने जा रहा है. झलक दिखला जा का यह 10वां सीजन है, जो पांच सालों बाद टीवी पर दस्तक दे रहा है. एक बार फिर टीवी पर सितारे अपने डांस का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. इस बीच शो का पहला ऑफिशियल प्रोमो भी जारी कर दिया गया है, जो कि सस्पेंस और डांस से भरा है. इस प्रोमो में किसी भी कंटस्टेंट का चेहरा नहीं दिखाया गया है. ना ही किसी जज की झलक नजर आ रही है. सस्पेंस से भरपूर इस प्रोमो को आज ही चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है.

Social Talent: ‘बुलेट सॉन्ग’ पर धमाकेदार डांस कर सुर्खियां बटोरने वाली कौन हैं ईशा मालवीय?
सोशल टैलेंट में आज हम बात करने जा रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ईशा मालवीय (Isha Malviya) की है, जो इन दिनों अपने एक डांस के वीडियो की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने टैलेंट को सबके सामने रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं. इंटरनेट पर उनके कई वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं.

सपना चौधरी के नए गाने का VIDEO रिलीज के साथ हुआ वायरल, फैंस पर चढ़ा ‘कामिनी’ का खुमार
सपना चौधरी एक बार फिर अपने नए गाने के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. उनका एक नया गाना ‘कामिनी’ आज ही रिलीज हुआ है, जिसके बाद से सपना का नाम इंटरनेट पर छाया हुआ है. सपना के चाहने वालों को गाना ‘कामिनी’ काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो ने तो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने शुरू कर दिया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks