Entertainment 5 Positive News: शाहरुख खान से श्वेता तिवारी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मार्च में फिल्म ‘पठान’ की पहली झलक इंस्टाग्राम पर साझा की थी. एक्टर के लुक ने फैंस का ध्यान खींचा था. एक्टर ने अपनी तस्वीर के साथ दिए कैप्शन में लिखा, ‘शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो ‘पठान’ को कैसे रोकोगे…’ कई लोगों ने एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन की सराहना की. एक फैन ने लिखा, ‘वे एब्स, वह आत्मविश्वास और ऐटिट्यूड.’

शाहरुख खान के ट्रेनर ने बताया कैसे एक्टर ने 56 की उम्र में पाई दमदार बॉडी, जानिए सुपरस्टार के फिट रहने का राज
शाहरुख के फिजिकल ट्रेनर ने एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे एक्टर ने ‘पठान’ के लिए उन एब्स को हासिल किया था. शाहरुख, जिन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था, जल्द ही ‘पठान’ में दिखाई देंगे.

VIRAL PHOTOS: श्वेता तिवारी ने देसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, लाल साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. नेटिजेंस उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं और कमेंट करके उनके लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. फोटोज इंटनेट पर वायरल हो रही हैं.

Social Talent: रिजुता घोष देब को देख लोग भी खा जाते हैं धोखा, दीपिका पादुकोण से होती है तुलना
यूं तो बॉलीवुड सितारों के कई हमशक्ल आपको देखने को मिल जाएंगे, लेकिन बात अगर रिजुता घोष देब (Rijuta Ghosh Deb) की करें, तो उनको देख कोई भी धोखा खा जाएगा. जी हां, कोलकाता की रहनेवालीं डिजिटल कंटेट क्रिएटर रिजुता घोष देब इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं और इसके पीछे की वजह है उनकी तस्वीरें. दरअसल, रिजुता बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की डॉपलगैंगर हैं, जिनका हर अंदाज दीपिका से काफी हद तक मिलता जुलता है.

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन का VIDEO आया सामने, सास मधु के साथ डांस करते दिखे निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 18 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस की जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई फोटोज सामने आई थीं, जो सोशल मीडिया पर छाई रहीं. अब एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन से एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Mika Di Vohti: बंगाल की यह हसीना बनेंगी मीका सिंह की दुल्हनिया? VIDEO में नजर आई खूबसूरत केमिस्ट्री
मीका सिंह (Mika Singh) जाने-माने सिंगर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के लिए कई यादगार गाने गाए हैं. वे शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) के जरिये अपनी होने वाली पत्नी की तलाश में निकले हुए हैं. मीका सिंह 45 साल के हैं. यह शो ‘स्टार भारत’ में प्रासरित हो रहा है, जिसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा एक ताजा वीडियो साझा किया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks