Entertainment 5 Positive News: सोनाक्षी सिन्हा से ऋचा चड्ढा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है. वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ में नजर आएंगी, लेकिन यह फिल्म बेहद खास भी होने वाली है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए सोनाक्षी के भाई कुश एस सिन्हा निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं. जी हां, सोनाक्षी की इस नई फिल्म का निर्देशन खुद उनके भाई कुश कर रहे हैं.

‘Nikita Roy and The Book of Darkness’ में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस वजह से बेहद खास होने वाली है फिल्म
फिल्म के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी कहती हैं, ‘कुश और मैं सही तरह के प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करना चाहते थे. आखिरकार, हमें कुछ ऐसा मिला जो हम दोनों को पसंद आया और इसके लिए उत्साहित थे.’ वहीं, कुश अपनी बहन सोनाक्षी को ‘प्रतिभाशाली कलाकार’ कहते हैं.

अली फजल संग इसी साल शादी रचाएंगी ऋचा चड्ढा, बोलीं- ‘हमारे बाद वाले शादीशुदा हो गए’
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल काफी समय से एक-दूजे के संग ब्याह रचाने को तैयार है.हालांकि कोरोना महामारी की वजह से कपल की वेडिंग लंबे समय से पोस्टपोन हो रही है. इन्हीं सब के बीच अब कपल की शादी को लेकर जो अपडे्स सामने आईं, उसके अनुसार, ऋचा इसी साल अली फजल से शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी वेडिंग प्लानिंग को लेकर ऋचा ने बातें की और बताया कि वह अपने तरीके इसे अंजाम देना चाहती हैं.

तैमूर अली खान जैसी लग रही यह बच्ची है आज एक बॉलीवुड स्टार, क्या आपने पहचाना?
बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) की निजी जिंदगी हमेशा ही दर्शकों में कौतूहल पैदा करती रही है. दर्शक हमेशा ही जानने में दिलचस्पी दिखाते रहे हैं कि उनके सितारे बचपन में कैसे दिखते थे. कई बार एक्टर्स खुद सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की तस्वीरें साझा करके फैंस को लुभाते हैं, तो कभी उनके फैंस ऐसा करते हैं.

तब्बू अपनी फिल्मों की सफलता के लिए इस शख्स को मानती हैं सबसे अहम, बोलीं- ‘क्रेडिट देना बनता है’
तब्बू (Tabu) फिल्मों और एक्टर्स को लेकर अपनी बात खुलकर रखती रही हैं. अगर किसी ने अच्छा काम किया है, तो उसका जिक्र जरूर करती हैं. उन्होंने अब एक ऐसे शख्स का जिक्र किया है, जो उनके लिए उनकी हर फिल्म में महत्वपूर्ण रहा है. हालांकि, यह आम बात है कि किसी फिल्म की सफलता का श्रेय एक्टर्स को ही जाता है, लेकिन फिल्म नहीं चलती तो निर्देशकों को इसका जिम्मेदार ठहराया जाता है.

अर्जुन कपूर हमेशा से करना चाहते थे ये काम, ‘Ek Villain Returns’ से मोहित सूरी ने पूरा किया एक्टर का ख्वाब
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’(Ek Villain Returns) जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर का किरदार किस अंदाज में दिखेगा, इसकी झलक अर्जुन ने दिखाई. फिल्म में काम करने के साथ-साथ अर्जुन की दिली तमन्ना पूरी करवाने में डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) ने साथ दिया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks