Entertainment 5 Positive News: न्यासा देवगन से टाइगर-दिशा तक, इन पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


Entertainment 5 Positive News: न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की बॉलीवुड एंट्री पर काजोल ने दिया रिएक्शन, बोलीं- ‘वह अब यंग वुमेन है और18 की हो गई है…’काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वह पहले से ही पैपराजी की पसंदीदा हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आते ही वायरल हो जाती हैं. हालांकि न्यासा का सोशल मीडिया पर आधिकारिक अकाउंट नहीं हैं, लेकिन उनके दोस्त और फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, काजोल ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की और कहा कि उनके दोनों बच्चे जो भी करना चाहते हैं, उसे करने में उनका साथ देंगी. (पढ़ें पूरी खबर)

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो एक्ट्रेस की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) से जुड़ा है. हीरोपंती अभिनेता ने दिशा पटानी की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की तारीफ के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. यह ‘एक विलेन’ का सीक्वल है. एक विलेन में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था, वहीं एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी के साथ अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों तक उनकी उनके इस फोटोशूट की चर्चा हो रही है. वह इसके लिए लगातार ट्रोल भी हो रहे हैं. इस फोटोशूट की वजह से उनपर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है. इस बीच रणवीर सिंह ने मिजवान 2022 फैशन शो में हिस्सा लिया. इसकी तस्वीरें सामने आईं और यह भी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रणवीर शेरवानी में पत्नी दीपिका के साथ रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) अपनी मंगेतर कार्ला डेनिस (Carla Dennis) के साथ शादी करने जा रहे हैं. दोनों हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे. कार्ला अपने ब्राइडल आउटफिट के साथ अपनी होने वाली सास की जूलरी पहनेंगी. अर्जुन कहते हैं, ‘कार्ला भारतीय शादियों को समझती हैं और उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है. उन्होंने वेन्यू फाइनल करने के साथ वेडिंग प्लानर भी हायर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में पहली ‘अंगूरी भाभी’ याद हैं आपको, जिन्होंने ‘हाय दैय्या’ कहकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थीं और साल 2018 में बिग बॉस सीजन 11 का खिताब भी अपने नाम किया था. जी हां… शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अब अपने ठुमकों से लोगों के दिलों पर राज करने की पूरी तैयारी में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks