Entertainment News Live Updates: संजय दत्त के बर्थडे पर वाइफ मान्यता ने लिखा नोट, विजय-अनन्या ने खोले कई राज


Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है. आज वो 63 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनके लिए और उनकी लाइफ के लिए आज का दिन बेहद खास है. यूं तो आज संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस तक’, सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन उनकी वाइफ मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने उनके लिए एक स्पेशल नोट लिख कर उनके जन्मदिन को और भी खास बना दिया है. मान्यता का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजय दत्त की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा- ”हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार. हमेशा की तरह सभी को इंस्पायर करते रहो”.

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में करण जौहर (Karan Johar) अपनी चौथा एपिसोड लेकर हाजिर हुए. ‘लाइगर’ स्टार्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने साथ में करण के सवालों का जवाब देते हुए कॉफी का मजा लिया. करण ने भी मौके का पूरा फायदा उठाते हुए वो सवाल किए, जिसका जवाब सुनने के बाद हर कोई दंग हो गया. करण जौहर ने अनन्या से ‘मन्नत के गलियारों’ में सबसे अच्छे दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ बड़े होने के साथ आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर अनन्या पांडे का टॉप सीक्रेट खुद एक्ट्रेस के मुंह से रिवील करा दिया. वहीं शो में विजय देवरकोंडा ने अपने बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे कर दिए. करण जौहर ने विजय से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे तो विजय ने बेबाकी से जवाब दिए.

फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के फ्लॉफ होने पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) बेहद दुखी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द शेयर करते हुए एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने उन सभी उन बातों का जिक्र किया है, जिसे उन्होंने बीते कुछ दिनों में फील किया है. संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर शेयर किया है. उनके पोस्ट में उनका दर्द साफ झलक रहा है. संयज दत्त अपने पोस्ट में लिखा- “शमशेरा प्यार का एक ऐसा मेहनत है, जिसे हमने अपना सब कुछ दिया है. यह खून, पसीने और आंसूओं से बनी है, यह एक सपना है, जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए. दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई जाती हैं. देर-सबेर हर फिल्म को दर्शक मिल ही जाते हैं.”

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks